RJD विधायक के गांव में जहरीली शराब कांड! चार लोगों की मौत की खबर

RJD विधायक के गांव में जहरीली शराब कांड! चार लोगों की मौत की खबर

CHHAPRA : बिहार में सरकार बदली, लेकिन जहरीली शराब से मरनेवालों का सिलसिला नहीं थमा है। अभी कुछ दिन पहले ही छपरा जिले में एक दर्जन से ज्यादा लोगों की जहरीली शराब पीने से मौत हुई थी। अब एक बार फिर वैसी ही घटना दोबारा हो गई है। इस बार जहरीली शराब पीकर चार लोगों की मौत हो गई है। 

ताजा घटना में जिले के मढ़ौरा थाना क्षेत्र में राजद के विधायक जितेंद्र राय के पैतृक भुआलपुर से जुड़ा है। यहां जहरीली शराब पीने से 4 लोगो की मौत की खबर मिल रही है। हालांकि शराब पीने को लेकर गांव में चुप्पी है। लेकिन, कुछ लोग भीड़ से हटकर बता रहे हैं कि सबने शराब पिया था। बताया जा रहा है कि बदनामी के डर से कई लोग छिप कर इलाज करा रहे हैं।

वहीं सूचना के बाद घटना स्थल पर पुलिस के साथ जिला प्रशासन के पदाधिकारी भी पहुंच चुके हैं। पुलिस ने मृतकों के शव को पोस्टमार्टम के लिए छपरा भेज दिया है और मामले की जांच में जुटी हुई है। वहीं मरने वालों की संख्या अभी बढ़ सकती है क्योंकि और लोगों के भी शराब पीने की सूचना मिल रही है।  इस बीच पुलिस इलाके में कैंप कर रही है। ग्रामीणों से अपील की गई है कि किसी ने शराब पिया है तो जानकारी दे ताकि समय से इलाज करवाकर जान बचाई जा सके। 

इस महीने ऐसी दूसरी घटना

छपरा जिले में जहरीली शराब पीकर मरने की पिछले एक सप्ताह में यह दूसरी घटना है। बीते 3 से 5 अगस्त के बीच  जिले के मकेर और भेल्दी में जहरीली शराब पीने से 13 लोगों की मौत हो गई थी। एक भोज में शराब पीने से 30 से ज्यादा लोग बीमार हुए थे जिनमें 15 लोगों की आंख की रौशनी प्रभावित हो गई। इस घटना में मकेर के थानेदार को निलंबित कर दिया गया था। 


Find Us on Facebook

Trending News