बारातियों से भरी बस में पुलिस-प्रशासन ने मारी रेड, एक-एक यात्री की हुई टेस्टिंग, शराब के साथ टल्ली पाए गए इतने बाराती

बारातियों से भरी बस में पुलिस-प्रशासन ने मारी रेड, एक-एक यात्री की हुई टेस्टिंग, शराब के साथ टल्ली पाए गए इतने बाराती

SUPAUL : बिहार में सीएम नीतीश कुमार ने पुलिस को पूरी छूट दी है कि वह ऐसे सभी जगहों पर छापेमारी के लिए जा सकती है, जहां उन्हें शराब के प्रयोग की जानकारी मिले। फिर चाहे वह कोई शादी समारोह वाली जगह क्यों न हो। सीएम नीतीश कुमार की इन बातों को सही साबित करते हुए सुपौल जिले के त्रिवेणीगंज में पुलिस और प्रशासन की संयुक्त टीम ने बारातियों से भरी बस में छापेमारी की। जिसमें कई बाराती नशे में धुत पाए गए। वहीं तलाशी के दौरान बस से शराब भी बरामद की गई। 

सिलीगुड़ी से आई थी बस

इस कार्रवाई के बारे में बताया गया कि बारातियों से भरी बस सिलिगुड़ी से मधेपुरा जिले के शिघेश्वर के लिए गई हुई थी। जहां शादी समारोह के संपन्न होने के बाद बस बारातियो को लेकर वापस लौट रही थी। बस का एक रास्ता त्रिवेणीगंज से होकर गुजरता है। बताया गया कि उस समय बस में 57 यात्री मौजूद थे, जिसमें से 25 महिलाएं भी थी। बस में बैठे बारातियों को लेकर किसी ने सूचित कर दिया कि इसमें बड़ी संख्या में लोगों ने शराब का सेवन किया है। जिसके बाद आनन फानन में त्रिवेणीगंज एसडीएम ने जादिया थाना प्रभारी को बस के नंबर की पूरी जानकारी दी और गाड़ी की जांच करने के निर्देश दिए। 

सूचना के बाद जदिया पुलिस बस को रोक दिया। अनुमंडल पदाधिकारी एवं त्रिवेणीगंज थाना अध्यक्ष संदीप कुमार पुलिस बल के साथ  स्थल पर पहुंच गए वही अनुमंडल पदाधिकारी के समक्ष पुलिस ने बस पर बैठे सभी महिला एवं पुरुष यात्रियों की बारी- बारी से शराब पीने की ब्रेथ एनालाइजर से जांच की जिसमें चार लोग शराब पीने की पुष्टि हुई। पुलिस ने बस में बैठे यात्रियों की बैग की एवं बस डिक्की सहित को सघन तलाशी ली उस दौरान दो पियक्कड़ के बैग से 750ml की शराब की बोतल एवं प्लास्टिक के बोतल में क़रीब 300 ml शराब बरामद किया। जिसके बाद चारों शराबियों को गिरफ्तार कर लिया गया। वहीं बाद में बाकि यात्रियों व बस को छोड़ दिया गया। 

मामले में थाना प्रभारी राजेश कुमार चौधरी ने बताया कि शराब पिए हुए चारों व्यक्ति को गिरफ्तार कर लिया है उनके खिलाफ  प्राथमिक दर्ज कर जेल भेजने की तैयारी की जा रही है, मौके पर दोनो थाने के पुलिस कर्मी  सहित महिला पुलिस बल भी मौजूद थे।

Find Us on Facebook

Trending News