बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

बांका में फिर पांच कारतुस, एक कट्टा के साथ दो युवक को पुलिस ने किया गिरफ्तार:शराब तस्करी कर गांव में फैलाते थे दहशत

बांका में फिर पांच कारतुस, एक कट्टा के साथ दो युवक को पुलिस ने किया गिरफ्तार:शराब तस्करी कर गांव में फैलाते थे दहशत

बांका के अमरपुर थानाक्षेत्र के भरको गांव में शनिवार की अर्धरात्री थानाध्यक्ष के द्वारा चलाई गई छापेमारी अभियान के दौरान दो देशी कट्टा एवं दो ज़िंदा कारतुस के साथ एक युवक की गिरफ्तारी के बाद पुलिस प्रशासन ने भरको गांव को टारगेट करते हुए पुरी सख्ती के साथ भरको गांव में छापेमारी अभियान चलाया जिसके तहत रविवार की रात्री पुलिस को बड़ी सफलता मिली।

 पुलिस ने छापेमारी अभियान के तहत भरको महादलित टोला से एक देशी कट्टा एवं पांच जिंदा कारतुस के साथ दो युवक को गिरफ्तार कर लिया। गिरफ्तार युवक भरको गांव निवासी फकीर दास का पुत्र छोटु कुमार तथा फोकन पासवान का पुत्र गदर पासवान है। थानाध्यक्ष विनोद कुमार ने सोमवार को प्रेसवार्ता के दौरान बताया इंटरनेट मिडीया पर हथियार के साथ एक युवक की विडियो वायरल हो रही थी ।जिसकी सत्यता की जांच किया गया ।जांच के दौरान पता चला कि वायरल विडियो हथियार सप्लायर की है।

 मामले को गंभीरता से लेते हुए एक टीम का गठन कर भरको गांव से दो देशी कट्टा एवं दो ज़िंदा कारतुस के साथ एक युवक को गिरफ्तार कर लिया। गिरफ्तार युवक की निशानदेही पर रविवार की रात्री भरको महादलित टोले में सघन छापेमारी अभियान चलाकर पुन: एक देशी कट्टा एवं पांच जिंदा कारतुस के साथ दो युवक को गिरफ्तार कर लिया गया।

 थानाध्यक्ष ने बताया की गिरफ्तार युवक शराब की तस्करी तथा हथियार की खरीद बिक्री में शामिल रहकर क्षेत्र में दहशत का माहौल बना दिया था। गिरफ्तार अपराधियों का अपराधिक इतिहास खंगाली जा रही है। फिलवक्त गिरफ्तार युवको को  न्यायिक हिरासत में बांका भेज दिया गया है। गिरफ्तारी से भरको गांव समेत आस पास के ग्रामीण क्षेत्रों में चर्चाओ का बाजार गरम है।  

बांका से चन्द्रशेखर कुमार भगत कि रिपोर्ट

Suggested News