बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

मुंगेर में पुलिस और एसटीएफ ने मिनी गन फैक्ट्री का किया उद्भेदन, कारोबारी को मौके से किया गिरफ्तार, भारी मात्रा में हथियार बरामद

मुंगेर में पुलिस और एसटीएफ ने मिनी गन फैक्ट्री का किया उद्भेदन, कारोबारी को मौके से किया गिरफ्तार, भारी मात्रा में हथियार बरामद

MUNGER : मुंगेर जिला में शामपुर ओपी क्षेत्र के मंदारे पहाड़ी की जंगलो में एसटीएफ एवं जिला पुलिस ने छापेमारी अभियान चलाया. इस दौरान वहां पर संचालित एक मिनी गन फैक्टरी का उद‍्भेदन किया गया. वहीं एक कारोबारी मो. जाहिद को गिरफ्तार किया गया है. जबकि चार-पांच हथियार कारोबारी पुलिस को चकमा देकर जंगल में भागने में सफल रहे. पुलिस ने मौके पर से 5 निर्मित पिस्टल, 2 अर्धनिर्मित पिस्टल एवं भारी संख्या में हथियार बनाने का उपकरण जब्त किया. 

पुलिस अधीक्षक जगुनाथरेड्डी जलारेड्डी ने बताया कि एएसपी अभियान कुणाल कुमार एवं एसटीएफ डीएसपी सुनील कुमार शर्मा के नेतृत्व में शामपुर ओपी क्षेत्र के मंदारे पहाड़ी जंगल में शुक्रवार की रात संयुक्त शैडो ऑपरेशन ( सी-लेवल ऑप्स ) चलाया गया. 

इस दौरान पुलिस ने पहाड़ पर संचालित मिनी गन फैक्टरी का उद‍्भेदन किया. जहां से हथियार निर्माण कर रहे मुफस्सिल थाना क्षेत्र के मिर्जापुर बरदह गांव निवासी मो. कासो के पुत्र मो. जाहिद को रंगे हाथ गिरफ्तार किया गया. जबकि कुछ लोग भाग निकले. 

एसपी ने कहा की पुलिस ने मौके पर से 5 देशी पिस्टल, 2 अर्धनिर्मित देशी पिस्टल, 1 जिंदा कारतूस, 7 नर्मित व 7 अर्धनिर्मित मैगजीन, 5 बेश मशीन, स्ट्रेंड ड्रील मशीन, मैगजीन स्प्रिंग, स्लाइडिंग स्प्रिंग सहित भारी संख्या में हथियार बनाने का उपकरण बरामद किया. इस मामले में फरार हथियार कारोबारी की पहचान कर ली गयी है. जिसकी गिरफ्तारी के लिए पुलिस छापेमारी कर रही है.

मुंगेर से इम्तियाज़ खान की रिपोर्ट 

Suggested News