बड़ी खबर : मुजफ्फरपुर में पुलिस और अपराधियों के बीच मुठभेड़, जवान और अपराधी को लगी गोली

बड़ी खबर : मुजफ्फरपुर में पुलिस और अपराधियों के बीच मुठभेड़, जवान और अपराधी को लगी गोली

MUZAFFARPUR :  मुजफ्फरपुर में पुलिस और अपराधियों के बीच मुठभेड़ की खबर सामने आई है. इस मुठभेड़ में एक पुलिस के जवान को गोली लगी है. वही एक अपराध कर्मी को भी गोली ;लगने के बाद हालत बेहद नाजुक है. बताया जा रहा है की अपराधी जिले के मोतीपुर थाना क्षेत्र अंतर्गत एनएच 28 स्थित एक बाइक की एजेंसी को लूटने आए थे. जिसकी सूचना पुलिस को मिली और आनन-फानन में  पुलिस मौके पर पहुंची. 

जिसके बाद पुलिस को देखते ही अपराधियों ने गोली चलाना शुरु कर दिया. जवाबी कार्रवाई में एक अपराधी को पुलिस ने  गोली मार दी. वही अपराधियों द्वारा भी एक पुलिसकर्मी को गोली मार दी गई पुलिसकर्मी की हालत फिलहाल ठीक है. लेकिन जिस अपराधी को गोली लगी थी. उसकी हालत बेहद नाजुक है. वहीं पुलिस ने मौके से दो अपराधी को धर दबोचा है. जबकि दो अन्य भागने में सफल हो गए. 

एसपी जयंत कांत ने कहा कि सिटी एसपी के नेतृत्व में मुजफ्फरपुर पुलिस की टीम ने कार्रवाई की है. अपराधियों के पास से पुलिस ने एक  कारबाइन, एक पिस्टल और एक देसी कट्टा बरामद किया है अन्य अपराधियों के गिरफ्तारी के लिए सघन जांच अभियान जिले में चलाया जा रहा है. पुलिस की तत्परता से बाइक एजेंसी में बड़ी लूट की घटना टल गई है. 

गौरतलब है की प्रदेश में अपराधियों का मनोबल चरम पर है. आये दिन अपराधी लूट, हत्या और बलात्कार की घटना से विपक्ष को बैठे बिठाये सरकार पर हमला करने का मौका मिल जाता है. 

मुजफ्फरपुर से मनोज कुमार की रिपोर्ट 

Find Us on Facebook

Trending News