पटना में लूट मामले में पुलिस ने 4 बदमाशों को किया गिरफ्तार, हथियार और जिन्दा कारतूस बरामद

पटना में लूट मामले में पुलिस ने 4 बदमाशों को किया गिरफ्तार, हथियार और जिन्दा कारतूस बरामद

PATNA : पटनासिटी के दीदारगंज थाना क्षेत्र के माधवपुर इलाके में हुई लूट मामले में पुलिस ने चार लुटेरों को गिरफ्तार किया है। जहां लुटेरों के पास से पुलिस ने लूटी गई मोटरसाइकिल, एक पिस्टल और दो जिंदा कारतूस को बरामद किया है। फरार अन्य लुटेरों की तलाश में पुलिस छापेमारी कर रही है। गौरतलब है की बीते 14 जुलाई को ड्यूटी कर लौट रहे लक्ष्मण कुमार को तीन बाइक पर सवार हथियार से लैस 6 अपराधियों ने घेर लिया और मोटर साइकिल, मोबाइल, पर्स समेत 20 हज़ार रुपए की लूट की थी।


साथ ही लूट का विरोध करने पर पीड़ित लक्ष्मण कुमार को अपराधियों ने पिस्टल के बट से सिर पर प्रहार कर घायल कर दिया था। लेकिन पीड़ित द्वारा शोर मचाने पर गांव को लोग इकट्ठा हो गए और अपराधियों को घेर लिया। जिसके बाद अपराधियों ने ग्रामीणों पर फायरिंग की ,जिसमें तीन ग्रामीण गोली लगने से घायल हो गए। जिसे इलाज के लिए पीएमसीएच भेजा गया था। 

वही घायल ग्रामीण धनंजय ने बताया था की एक युवक से लुटेरे लूटपाट कर रहे थे और पीड़ित के शोर मचाने पर लोग इकट्ठा हो गए। जिसपर अपराधियों ने फायरिंग करना शुरू कर दिया। इस फायरिंग में तीन ग्रामीण घायल हो गए थे। जबकि तीन अपराधी ग्रामीण के हत्थे चढ़ गए थे। जिसकी ग्रामीणों ने जमकर धुनाई की और पुलिस के हवाले कर दिया था। घटना से नाराज ग्रामीणों ने लुटेरों के दो बाइक को आग लगा दिया था। वही घटना से गुस्साए ग्रामीणों ने अपराधियों के दो बाइक को आग के हवाले कर दिया था।

पटनासिटी से रजनीश की रिपोर्ट 

Find Us on Facebook

Trending News