बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

नालंदा में लोडेड कट्टा के साथ 4 बदमाशों को पुलिस ने किया गिरफ्तार, 9 मोबाइल और बाइक बरामद

नालंदा में लोडेड कट्टा के साथ 4 बदमाशों को पुलिस ने किया गिरफ्तार, 9 मोबाइल और बाइक बरामद

NALANDA : जिले के रहुई थाना पुलिस ने सोनसा मोड बिहटा सरमेरा फोरलेन के पास से लूटपाट के चार आरोपितों को गिरफ़्तार किया है। जिसमें से तीन विधि विरुद्ध बालक ( किशोर ) है। पुलिस ने इन लोगों के पास से लोडेड कट्टा, मोबाइल और बाइक बरामद किया है। 


सदर डीएसपी डॉ शिब्ली नोमानी ने बताया कि 10 दिसंबर को हवनपुरा  निवासी किशोरी चौधरी के पुत्र अरविन्द चौधरी रहुई बाजार से अपने घर साईकिल से जा रहे थे। इसी बीच तुलसीचक से पश्चिम चिमनी के पास फोरलेन सड़क पर पूर्व से घात लगाए बदमाशों ने धक्का मारते हुए  हथियार का भय दिखाकर मोबाईल सेट, 13 हजार रूपया पर्स लूट लिया था। 

कुछ देर बाद शौच जा रहे काजीचक निवासी रविन्द्र कुमार  के साथ भी अपराधकर्मियों ने पिस्तौल का भय दिखाकर उसका भी मोबाईल लूट लिया था। लगातार हो रही लूटपाट की घटना के बाद एसपी के निर्देश पर अनुमंडल पुलिस पदाधिकारी के नेतृत्व में पुलिस टीम का गठन कर उपलब्ध साक्ष्य के आधार पर कांड का सफल उद्यभेदन किया गया। 

गिरफ्तार किए गए बदमाशों से पुलिस एक देशी पिस्तौल, एक जिंदा गोली,. एक अपाची मोटर साईकिल और 9 मोबाईल सेट बरामद किया है। गिरफतार अभियुक्तों में अस्थावां थाना इलाके के चूलिहारी निवासी आजाद प्रसाद का पुत्र नवीन कुमार व. तीन विधि-विरुद्ध बालक शामिल है। छापेमारी टीम में सदर डीएसपी डॉ० शिब्ली नोमानी , थानाध्यक्ष  नंदन कुमार सिंह व् पुलिस के जवान शामिल थे। 

नालंदा से राज की रिपोर्ट 

Suggested News