बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

मुजफ्फरपुर में लूट की योजना बनाते 5 अपराधियों को पुलिस ने किया गिरफ्तार, हथियार और जिन्दा कारतूस किया बरामद

मुजफ्फरपुर में लूट की योजना बनाते 5 अपराधियों को पुलिस ने किया गिरफ्तार, हथियार और जिन्दा कारतूस किया बरामद

MUZAFFARPUR : मुजफ्फरपुर पुलिस को एक बड़ी कामयाबी हाथ लगी है। जहां कई लूट काण्ड में शामिल पांच शातिर अपराधियों को हथियार व अन्य सामान के साथ गिरफ्तार करने में सफलता प्राप्त की है। बताते चलें कि बीते माह मुजफ्फरपुर जिले के अलग अलग थाना क्षेत्र में अपराधियों द्वारा कई लूट काण्ड के वारदात को अंजाम दिया गया था। जिसके बाद मामले में एक विशेष टीम का गठन किया गया था।

जिसके बाद विशेष टीम लगातार इन अपराधियो के पीछे पड़ी थी। इसी बीच टीम को सूचना प्राप्त हुई की पारू थाना क्षेत्र के बहदीनपुर चवर गांव में कुछ अपराधकर्मी किसी बड़ी वारदात को अंजाम देने के लिए एकत्रित हुए हैं। जिसके बाद टीम ने कारवाई करते हुए उक्त स्थल पर छापेमारी कर पांच अपराधियों को धर दबोचा।

जब गिरफ्तार अपराधियों की तालाशी ली गई तो अपराधियो के पास से दो पिस्टल 11 कारतूस स्मैक और लूट के सामान के साथ कई अन्य वस्तुएं भी इन अपराधियो के पास से बरामद हुई है।

मामले की जानकारी देते हुए मुजफ्फरपुर एसएसपी राकेश कुमार ने बताया कि इन अपराधियो द्वारा जिले के अलग अलग थाना क्षेत्र में लूटपाट की वारदात को अंजाम दिया जा रहा था। जिसके बाद एक विशेष टीम का गठन किया गया था। जिसके बाद टीम ने गुप्त सूचना के आधार पर पारू थाना क्षेत्र से गिरफ्तार किया है। जिसके पास से दो पिस्टल 11 कारतूस स्मैक और अलग अलग जगहों से लूटे गए सामान को बरामद किया गया है।

मुजफ्फरपुर से मणिभूषण की रिपोर्ट

Suggested News