बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

बांका में लूट की योजना बना रहे 7 बदमाशों को पुलिस ने किया गिरफ्तार, हथियार और जिन्दा कारतूस किया बरामद

बांका में लूट की योजना बना रहे 7 बदमाशों को पुलिस ने किया गिरफ्तार, हथियार और जिन्दा कारतूस किया बरामद

BANKA : जिले में शनिवार को अमरपुर पुलिस को बड़ी सफलता हाथ लगी है। पुलिस ने बादशाहगंज सुल्तानगंज मुख्य मार्ग पर महतो बगीचा के पास से सात बदमाशों को गिरफ्तार किया है। सभी लूटपाट की बड़ी घटना को अंजाम देने की फिराक में थे। गिरफ्तार बदमाशों के पास से तीन बाइक, एक कट्टा और दो कारतूस पुलिस ने बरामद किया है। 

अमरपुर थाने में प्रेस वार्ता के दौरान एसडीपीओ विपिन बिहारी ने बताया कि सभी बदमाश लूटपाट की योजना बना रहे थे। उन लोगों ने सुल्तानपुर जा रहे एक बाइक चालक से लूटपाट करने की कोशिश की। बाइक चालक किसी तरह वहां से भाग निकला और इसकी सूचना पुलिस को दी। इसके बाद एसडीपीओ के नेतृत्व में एक टीम गठित कर त्वरित कार्रवाई करते हुए अपराधियों को गिरफ्तार कर लिया गया।

बताया जाता है कि जिन बदमाशों को गिरफ्तार किया गया है, उसमें से कई बदमाश दूसरे जिलों में भी लूटपाट की घटना को अंजाम देते थे। गिरफ्तार अपराधी में मनीष कुमार पिता केदार कुमार यादव कस्बा खैर, गौरव कुमार सिंह पिता दिनेश कुमार सिंह गांव शाहकुंड एवं छोटू कुमार  पिता अरुण यादव ग्राम कस्बा खेरभागलपुर जिला का बताया जाता है। जबकि सौरभ कुमार पिता रंजीत कुमार एवं रौनक कुमार अमरपुर थाना क्षेत्र के लौगाय गांव का बताया जा रहा है । 

वहीँ प्रतीक कुमार  पिता पवन शर्मा ग्राम महोता थाना अमरपुर का है। इन सभी का मुख्य सरगना अमरपुर थाना क्षेत्र के लौगाय निवासी रोहित मोदी है। जिसके विरुद्ध भागलपुर जिला के मसुदनपुर थाना में कई कांड भी दर्ज है।  

बांका से चन्द्रशेखर कुमार भगत की रिपोर्ट

Suggested News