बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

मोतिहारी में अपराध की योजना बनाते 9 बदमाशों को पुलिस ने किया गिरफ्तार, हथियार और जिन्दा कारतूस किया बरामद

मोतिहारी में अपराध की योजना बनाते 9 बदमाशों को पुलिस ने किया गिरफ्तार, हथियार और जिन्दा कारतूस किया बरामद

MOTIHARI : मोतिहारी पुलिस को बड़ी सफलता मिली है। मोतिहारी एसपी के गुप्त सूचना पर अरेराज डीएसपी के नेतृत्व में पुलिस अपराध की योजना बनाते 9 अपराधियो को गिरफ्तार किया है। पुलिस ने गिरफ्तार अपराधियों के पास से हथियार, जिन्दा कारतूस,तार कट्टर मशीन सहित कई सामान को जब्त किया है। गिरफ्तार अपराधियों ने कोटवा,पीपरा कोठी,हरसिद्धि सहित थाना क्षेत्र में विद्युत् तार चोरी कर ठीकेदार को बेचने की बात को स्वीकार किया है। पुलिस गिरफ्तार अपराधियों पर प्राथमिकी दर्ज कर कार्रवाई में जुटी है।

मोतिहारी एसपी कांतेश कुमार मिश्र ने बताया कि गुप्त सूचना प्राप्त हुआ कि पहाड़पुर थानाक्षेत्र में पहाड़पुर-सोनवल रोड में मनुषदेव बाबा स्थान के पास एक मारूति भान में कुछ अपराधी हथियार से लैश होकर किसी बड़े घटना को अंजाम देने के फिराक में है। सूचना प्राप्त होते ही अरेराज डीएसपी रंजन कुमार के नेतृत्व में पहाडपुर थाना पुलिस को कार्रवाई का निर्देश दिया गया। निर्देश के आलोक में थानाध्यक्ष पहाड़पुर अम्बेश कुमार ,पुअनि अभिनव दुबे सहित पुलिस बल  द्वारा सघन छापेमारी एवं त्वरित कार्रवाई करते हुए घेराबंदी कर नौ अपराधी को हथियार एवं कारतूस के साथ गिरफ्तार किया। 

गिरफ्तार अपराधियों से सख्ती से पूछताछ करने पर उक्त वाहन में पाये गये बिजली के तार के संबंध में पूछने पर बताये कि रात्रि में घूम-घूम कर बिजली के पोल से विद्युत तार कटिंग कर चोरी करते है। गिरफ्तार अपराधियों ने हरसिद्धि, कोटवा, पीपराकोठी एवं अन्य थाना क्षेत्र से रात्रि में बिजली पोल से विद्युत तार की चोरी कर विद्युत विभाग के संवेदक को ही बेचने की बात स्वीकार किया। गिरफ्तार अपराधियों के निशानदेही पर पीपराकोठी थाना क्षेत्र के विद्युत विभाग के संवेदक के घर पर छापेमारी किये जाने पर कैंची कटर मशीन एवं विद्युत का तार  बरामद किया गया। जिस संदर्भ में पहाड़पुर थाना में कांड दर्ज कर पुलिस  अग्रतर कार्रवाई में जुटी है।

गिरफ्तार अपराधियों की पहचान गणेश कुमार, थाना- पीपराकोठी मुन्ना कुमार, थाना- पीपराकोठी रामपुकार साह, थाना- बंजरिया दिलीप कुमार, थाना- महम्मदपुर जिला गोपालगंज,धर्मेन्द्र दास, थाना- कोटवा शेख सैदुल्लाह आलम, थाना- तुरकौलिया नरेन्द्र गिरी, थाना- रघुनाथपुर जुमराती अंसारी, थाना- कोटवा रोहित कुमार, थाना- पहाड़पुर के रूप में की गई है। वही अपराधी के पास से मारुति ईको भान एक देसी कट्टा दो कारतूस चार मोबाइल नव कैंची कटर मशीन तीन बिजली का तार और प्लास्टिक की रस्सी बरामद की गई है।

मोतिहारी से हिमांशु की रिपोर्ट

Suggested News