पटना में सूखे नशे के बड़े सप्लायर को पुलिस ने किया गिरफ्तार, 25 लाख की अफीम के साथ दो तस्कर धराए

पटना में सूखे नशे के बड़े सप्लायर को पुलिस ने किया गिरफ्तार, 25 लाख की अफीम के साथ दो तस्कर धराए

पटना. राजधानी में सूखे नशे का कारोबार करने वाले दो युवकों को पटना पुलिस ने गिरफ्तार किया है. बताया जा रहा है कि गिरफ्त में आए दोनों तस्करों का किसी बड़े तस्कर गैंग से ताल्लुक है. गिरफ्तार हुए आरोपियों की पहचान गौरव नंदन उर्फ़ मोनू और रौशन उर्फ़ बिट्टू के रूप में हुई है. इनके पास से 1.8 किलोग्राम अफीम बरामद हुआ है. 

पटना टाउन डीएसपी अशोक कुमार सिंह ने बताया कि गाँधी मैदान थाना क्षेत्र के गेट संख्या 6 और 7 के बीच से गुप्त सूचना के आधार पर दोनों तस्करों को पकड़ा गया है. पकड़ में आये ड्रग पैडलरो के पास से एक किलो 800 ग्राम से ज्यादा अफ़ीम बरामद किया गया है. इसकी बाजार में कीमत पच्चीस लाख़ आंकी जा रही है. पुलिस दोनों से पूछताछ कर इसके पूरे नक्शा को खंगालने में जुट गई है.

बिहार में शराबबंदी के बाद से सूखे नशे का कारोबार तेजी से बढने की शिकायतें आती रही हैं. इसी क्रम में पटना में भी ऐसे तस्करों के सक्रिय होने की खबर है. पुलिस ऐसे तस्करों पर शिकंजा कसने के लिए लगातार छापेमारी कर रही है. इसी क्रम में दोनों तस्करों पर पटना के गांधी मैदान के पास से गिरफ्तार किया है. 

इनकी गिरफ्तारी के बाद अब पुलिस उनके नेक्सस को खंगालने में लगी है. इससे इनके नेटवर्क का पता चल सकेगा कि ये कहां से अफीम की आपूर्ति कर रहे हैं. साथ ही पटना में किन लोगों को इसकी सप्लाई की जानी थी. 



Find Us on Facebook

Trending News