बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

गया में वायरल वीडियो के आरोप में पुलिस ने युवक को किया गिरफ्तार, हाजत में की जमकर पिटाई, अस्पताल में चल रहा है इलाज

गया में वायरल वीडियो के आरोप में पुलिस ने युवक को किया गिरफ्तार, हाजत में की जमकर पिटाई, अस्पताल में चल रहा है इलाज

GAYA : जिले में पुलिस का एक बार फिर नया कारनामा सामने आया है. जहां पुलिस ने वायरल वीडियो के आरोप में एक युवक को गिरफ्तार किया और थाना में उसकी जमकर पिटाई की. जिसके बाद घायलावस्था में उसे अस्पताल में भर्ती कराया गया है.

इस संबंध में पीड़ित युवक ने बताया कि 17 मई की अहले सुबह मानपुर अड्डा की पुलिस ने वायरल वीडियो के मामले में गिरफ्तार कर लिया. वायरल वीडियो में कुछ लोग हथियार लहराते नजर आ रहे थे. युवक का कहना है कि इस वीडियो से हमारा कोई संबंध नहीं है और ना ही इस वीडियो में हम हैं. जबकि पुलिस ने यह आरोप लगाते हुए कहा कि वीडियो में हम भी शामिल हैं. इस आरोप में हमारे घर से गिरफ्तार किया गया. इसके बाद थाना में बेरहमी से पिटाई की.

वहीं पीड़ित की परिजन चांदनी कुमारी ने बताया कि मानपुर अड्डा की पुलिस के द्वारा हमारे परिजन को गिरफ्तार कर लिया गया. आज जब हमलोग आए तो देखें कि उसके शरीर से खून बह रहा है, शरीर पर कई जगह जख्म के निशान है. 

पुलिस ने बर्बरता पूर्वक हाजत में इसकी पिटाई की है. जिसके बाद मानपुर स्वास्थ्य केंद्र में इलाज के लिए भर्ती कराया गया है. उन्होंने कहा कि पुलिस की यह कार्रवाई कहीं से भी ठीक नहीं है. जब किसी तरह का आरोप साबित नहीं हुआ, तो आखिर इस तरह की पिटाई क्यों की गई ?

गया से मनोज की रिपोर्ट

Suggested News