नवादा में परीक्षा में बैठने से पहले देसी कट्टा के साथ युवक को पुलिस ने किया गिरफ्तार, दूसरा मौके से हुआ फरार

नवादा में परीक्षा में बैठने से पहले देसी कट्टा के साथ युवक को पुलिस ने किया गिरफ्तार, दूसरा मौके से हुआ फरार

NAWADA : नवादा में देसी कट्टा के साथ बाइक की चोरी करने वाले एक युवक को पुलिस ने गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है। बता दे कि मामला गुरुवार का है जहां जिले के रूपा थाना क्षेत्र के फुलडी गांव के समीप एक युवक देसी कट्टा कमर में रखकर खड़ा था। तभी उसी दौरान पुलिस की नजर युवक पर गई। अचानक युवक पुलिस को देखते ही भागना शुरू कर दिया। जिसके बाद खदेड़ कर पुलिस ने युवक को धर दबोच लिया।


तलाशी के दौरान युवक के पास से एक देसी कट्टा बरामद किया गया। वही एक युवक भागने में सफल रहा। भागने वाली युवक की भी पहचान कर ली गई है। गिरफ्तार युवक की पहचान पटोरी मानसरोवर गांव के निवासी उपेंद्र यादव के पुत्र विशाल कुमार के रूप में की गई है। वही गिरफ्तार विशाल कुमार ने बताया कि उसके दोस्त राजू के साथ आपस में किसी बातों को लेकर बहस हो रही थी। उसी दौरान पुलिस पहुंच गई और हमें धर पकड़ लिए और हमारे पास से एक देशी कट्टा पुलिस को बरामद हुआ है। 

बता दें कि इन दिनों युवकों के द्वारा बाइक चोरी की घटना काफी अंजाम दिया जा रहा है। पुलिस की माने तो यह लोग बाइक चोरी की घटना को ही अंजाम देते हैं। गिरफ्तार युवक ने बताया कि अभी हम इंटर के छात्र हैं। 

उसने बताया की 2 फरवरी से मेरा इंटर का परीक्षा भी है। 2 दिन पहले ही हमारे दोस्त ने हमें देसी कट्टा दिया था और हम अपने पास रखे थे। थाना प्रभारी ने बताया कि गश्ती दल के द्वारा युवक की गिरफ्तारी की गई है। युवक के पास से एक देसी कट्टा भी बरामद किया गया है। जिसके बाद हिरासत में लिए युवक को जेल भेज दिया गया है।

नवादा से अमन सिन्हा की रिपोर्ट 

Find Us on Facebook

Trending News