बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

नालंदा में कुख्यात पिता पुत्र को पुलिस ने किया गिरफ्तार, हथियार और जिन्दा कारतूस किया बरामद

नालंदा में कुख्यात पिता पुत्र को पुलिस ने किया गिरफ्तार, हथियार और जिन्दा कारतूस किया बरामद

NALANDA : जिले के मानपुर थाना पुलिस ने टॉप टेन वांछित अपराधी पिता- पुत्र को गिरफ्तार किया है। गिरफ्तार बदमाश अलैदिया निवासी स्वर्गीय रामबहाल सिंह का पुत्र संजय सिंह और सुशांत सिंह शामिल है दोनों रिश्ते में पिता पुत्र हैं। इसी प्रकार सराय थाना पुलिस ने पहलाद नगर गांव से कुख्यात अपराधी चौथी चौहान के पुत्र भरत चौहान को गिरफ्तार किया है। पुलिस ने इसके पास से एक देसी कट्टा,दो कारतूस ,पांच खोखा और 53 पुड़िया ब्राउन शुगर को बरामद किया है।

सदर डीएसपी नुरुल हक ने बताया कि पुलिस को सूचना मिली थी कि गुरुवार की शाम भारत चौहान गोसाई बीघा गांव के खंधा में अपने साथियों के साथ किसी अपराध की योजना बना रहा है। इसी सूचना पर पुलिस ने घेराबंदी करते हुए उसे गिरफ्तार किया। 

हालाँकि अंधेरे का फायदा उठाकर उसके साथी भागने में सफल हो गए हैं। गिरफ्तार भारत चौहान के ऊपर कई अपराधी की मामले दर्ज हैं। इसी प्रकार मानपुर थाना पुलिस ने गुप्त सूचना के आधार पर कई मामलों के वांछित अपराधी को संजय सिंह और सुशांत सिंह को गिरफ्तार किया है। दोनों पिता - पुत्र के ऊपर मानपुर और नगर थाना क्षेत्र में कई मामले दर्ज हैं। 

छापेमारी टीम में मानपुर थाना अध्यक्ष मुकेश कुमार शर्मा नूर सराय थाना अध्यक्ष कुणाल चंद्र, डीआईयू प्रभारी आलोक कुमार, दारोगा मुरली मनोहर आजाद, धर्मेश कुमार गुप्ता शामिल थे।

नालंदा से राज की रिपोर्ट

Suggested News