बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

डकैती की योजना बना रहे पांच अपराधियों को विदेशी हथियार एवं भारी मात्रा में गोली के साथ पुलिस ने किया गिरफ्तार

डकैती की योजना बना रहे पांच अपराधियों को विदेशी हथियार एवं भारी मात्रा में गोली के साथ पुलिस ने किया गिरफ्तार

JAHANABAD :  जहानाबाद जिले के मखदुमपुर थाना की पुलिस को बड़ी उपलब्धि मिली है। यहां पुलिस ने डकैती की योजना बना रहे कुल 5 अपराधियों को विदेशी हथियार एवं भारी मात्रा में गोली के साथ गिरफ्तार किया है। गिरफ्तार अपराधियों के पास से दो विदेश निर्मित पिस्टल एक देसी कार्बाइन 28 जिंदा गोली 6 खोखा, दो खाली मैगजीन पुलिस ने बरामद किया है। 

इस मामले में जहानाबाद एसपी अरविंद प्रताप सिंह ने प्रेस कॉन्फ्रेंस कर बताया कि मखदुमपुर थाना क्षेत्र के पल्या गांव निवासी गोलू कुमार उर्फ बंगाली को गोली लगने की सूचना पर स्थानीय मखदुमपुर थाना की पुलिस उस गांव में जाकर जब जांच पड़ताल की तो यह बात सामने निकल कर आई की गोलू कुमार उर्फ बंगाली के साथ चार अन्य लोगों द्वारा डकैती की योजना पल्या गांव के बधार में बनाई जा रही थी। इस दौरान हथियार को चेक करने में गोलू उर्फ बंगाली को दाहिने जांघ में गोली लग गई। 

इस सूचना के आधार पर पुलिस ने गोलू से कड़ाई से पूछताछ किया तो उसने अपने गैंग में शामिल चार अन्य लोगों का नाम बताया जिसकी निशानदेही पर सभी लोगों को गिरफ्तार किया गया है। जिसके पास से पुलिस ने दो बिदेशी पिस्टल एक देसी करवाई 28 जिंदा गोली दो पिस्टल का खाली मैगजीन तीन मिसफायर गोली एवं 6 खोखा पुलिस ने बरामद किया है। 

इन सभी अपराधियों से पूछताछ की जा रही है एवं पुलिस गिरफ्तार सभी लोगो का  आपराधिक इतिहास भी खंगालने जुट गई है। पुलिस और भी सभी बिंदुओं पर जांच कर आगे की कार्रवाई कर रही है।

जहानाबाद से रितेश कुमार की रिपोर्ट

Suggested News