जमशेदपुर में पुलिस को मिली सफलता, कुख्यात नन्हे तिवारी को किया गिरफ्तार

जमशेदपुर में पुलिस को मिली सफलता, कुख्यात नन्हे तिवारी को किया गिरफ्तार

JAMSHEDPUR: रविवार को जमशेदपुर में पुलिस को सफलता मिली है. पुलिस ने आदित्यपुर थाना क्षेत्र के भाटिया बस्ती से एक कुख्यात अपराधी को गिरफ्तार किया है. अपराधी का नाम नन्हे तिवारी है, जो बिहार के गोपालगंज का रहनेवाला है. 

गिरफ्तार अपराधी बिरसा नगर इलाके में कई घटनाओं को अंजाम दे चुका है. उसे बिरसा नगर थाने की पुलिस ने सरायकेला और आदित्यपुर थाने की पुलिस के सहयोग से गिरफ्तार किया गया है. पुलिस को गुप्त सूचना मिली थी की विकास गोप के घर छुपा है. विकास गोप फिलहाल जेल में बंद है. पुलिस ने गिरफ्तार अपराधी से 5 जिंदा कारतूस और एक देसी पिस्तौल बरामद किया है. 

बताया जाता है कि जमशेदपुर पुलिस को इस अपराधकर्मी की काफी समय से तलाश थी. पिछले दिनों बिष्टुपुर थाना क्षेत्र के एक घटना में भी इसका नाम आया था, जिसमें नन्हे तिवारी फरार चल रहा था. फिलहाल नन्हे तिवारी की गिरफ्तारी से और भी कई घटनाओं का खुलासा हो सकता है. 

पुलिस इस अपराधकर्मी से पूछताछ कर रही है. बिहार का रहनेवाला नन्हे तिवारी अपराध करने के बाद कभी जमशेदपुर, कभी सरायकेला तो कभी बिहार भाग जाता था. पुलिस नन्हे तिवारी के गिरफ्तारी को बड़ी कामयाबी के रूप में देख रही है.

जमशेदपुर से संतोष कुमार की रिपोर्ट 

Find Us on Facebook

Trending News