बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

पुलिस ने गल्ला व्यवसायी पुत्र हत्याकांड का किया खुलासा, चार अपराधियों को किया गिरफ्तार

पुलिस ने गल्ला व्यवसायी पुत्र हत्याकांड का किया खुलासा, चार अपराधियों को किया गिरफ्तार

MOTIHARI: मोतिहारी पुलिस ने दस घण्टा के अंदर ही पहाड़पुर गल्ला व्यवसायी पुत्र के हत्याकांड का खुलासा कर लिया है. इस मामले को लेकर अरेराज डीएसपी के नेतृत्व में कई जगहों पर छापेमारी की गई. जिसमे पुलिस ने चार अपराधियों को गिरफ्तार किया है. गिरफ्तार अपराधियो ने घटना में संलिप्तता स्वीकार करते हुए घटना का खुलासा किया है.

बताते चलें की पहाड़पुर थाना से महज दो सौ मीटर की दूरी पर बुधवार की रात्रि बेखौफ अपराधियो ने गल्ला व्यवसायी बबलु प्रसाद के घर मे घुसकर चाकू से गोदकर उनके पुत्र दीपांशु की हत्या कर दी. इस घटना में उनका दूसरा पुत्र जख्मी हो गया. जख्मी पुत्र प्रांजल के बयान पर चार नामजद और दो अज्ञात पर प्रथमिकी दर्ज किया गया है.

 डीएसपी ज्योति प्रकाश के नेतृत्व में ओपी संग्रामपुर, गोबिंदगंज, हरसिद्धि और पहाड़पुर पुलिस के सहयोग से कार्रवाई की गयी. इस मामले में विवेक गिरी, उमेश गिरी, बुलेट गिरी और आलोक पांडेय को गिफ्तार किया गया. इन लोगों ने व्यवसायी पुत्र के हत्याकांड में अपनी संलिप्तता स्वीकार कर ली है.

 वही दो अन्य आरोपियों के गिरफ्तारी के लिए छापेमारी की जा रही है. घटना में जमीनी विवाद और पैसे की लेनदेन दोनो एंगल पर पुलिस जांच कर रही है. 

मोतिहारी से अवनीश की रिपोर्ट  

Suggested News