बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

मुजफ्फरपुर में कुख्यात की हत्या करने वाले तीन अपराधियों को पुलिस ने धर दबोचा, वर्चस्व में हुई थी हत्या

मुजफ्फरपुर में कुख्यात की हत्या करने वाले तीन अपराधियों को पुलिस ने धर दबोचा, वर्चस्व में हुई थी हत्या

MUZAFFARPUR: मुजफ्फरपुर के सदर थाना क्षेत्र के कच्ची पक्की के समीप एक शातिर अपराधियों पर अंधाधुंध गोलियां चलाकर दरवाजे पर हत्या कर दी गई थी। इस घटना में मृतक शातिर अपराधी राजीव उर्फ भोला उर्फ इंडियन को पांच गोली लगी थी। जिसके बाद आनन फानन में इलाज के लिए निजी अस्पताल ले जाया गया। जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया था।

वहीं इस मामले में मृतक की पत्नी ने घर के पास के ही दो प्रोपर्टी डीलर के खिलाफ मुकदमा दर्ज कराया था। जिसके बाद पुलिस की टीम ने छापेमारी की थी तो दोनों सपरिवार फरार थे। वहीं पूरे घटना के उद्भेदन के लिए एसएसपी राकेस कुमार द्वारा सिटी एसपी के नेतृत्व में एक एसआईटी टीम का गठन किया था। इस टीम में नगर डीएसपी राघव दयाल,सदर थानेदार सतेंद्र मिश्रा, डीआईओ प्रभारी मो.सुजाऊद्दीन,के साथ साथ एसआईटी टीम के जवान और सदर थाना के पुलिस जवानों द्वारा गुप्त सूचना के आधार पर छापेमारी शुरू की गई।

बता दें कि, पुलिस टीम ने छापेमारी करते हुए एक एक कर तीनों अपराधियों को धर दबोचा है। पकड़े गए अपराधियों में मुकेश साह,अजित साह और रविंदर राय है। यह सभी जिले के मनियारी थाना क्षेत्र के रहने वाले है। तीनों द्वारा घटना में जमीनी विवाद को लेकर वर्चस्व कायम करने के लिए हत्या करने की बात स्वीकार की गई है।

 वहीं बताया जा रहा कि पकड़े गए अपराधियों का पूर्व से भी आपराधिक इतिहास रहा है। पुलिस को बदमाशों ने कई अहम सुराग भी दिए है और घटना में और लोगों की संलिप्तता की बात बताई है। जिसके निशानदेही पर पुलिस की टीम कार्यवाई में जुटी है। पूरे मामले का खुलासा डीएसपी नगर राघव दयाल ने किया। बताते चले कि मृतक कुख्यात इंडियन पर पुलिस रिकॉर्ड के अनुसार 11 मामले दर्ज थे।

Suggested News