बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

मुंगेर में वाहन लूटकर भाग रहे दो बदमाशों को पुलिस ने किया गिरफ्तार, कैश और मोबाइल किया बरामद

मुंगेर में वाहन लूटकर भाग रहे दो बदमाशों को पुलिस ने किया गिरफ्तार, कैश और मोबाइल किया बरामद

MUNGER : मुंगेर में आये दिन अपराधी वाहन चालकों से लूटपाट की घटना को अंजाम दे रहे थे। इसी कड़ी में लूट की घटना को अंजाम देकर भाग रहे दो हिस्ट्रीसीटर अपराधियों को लूट के नगद रुपया और मोबाइल के साथ पुलिस ने गिरफ्तार किया है। इस मामले में एसडीपीओ सदर राजेश कुमार ने बताया की बीती देर रात लगभग 12 बजे कोतवाली थाना क्षेत्र के लाल दरवाजा क्षेत्र स्थित लखीसराय निवासी चालक गोपाल यादव पिकअप वैन पर मटर लाद लाल दरवाजा होते खगड़िया जा रहा था। 

जब वाहन लाल दरवाजा होकर गुजरने लगा तो पूर्व नियोजित ढंग से अपराधियों के द्वारा ईंट पत्थर मारने का भय दिखा गाड़ी रोक चालक के पास से नगद रुपए और उसका मोबाइल छीनकर भागने लगे। इस घटना की सूचना के दो से तीन मिनट के अंदर कोतवाली थाना का डायल 112 और पुलिस गस्ती वहां पहुंच भाग रहे अपराधियों को खदेड़ कर पकड़ लिया। 

अपराधियों की पहचान लाल दरवाजा निवासी सौरभ कुमार और राजा कुमार के रूप में की गयी है। इन अपराधियों के पास से पुलिस ने लूट के एक हजार रुपया और मोबाइल को बरामद किया। साथ ही एसडीपीओ ने बताया की इन अपराधियों का पूर्व में भी अपराधिक इतिहास है। दोनो अपराधियों पर कई कांड दर्ज है। 

साथ ही कहा की इन अपराधियों के द्वारा ईंट और पत्थर का भय दिखाकर रात्रि में वाहन चालकों को रोक चालक के साथ मारपीट कर लूट की घटना को अंजाम दिया जाता था। लेकिन मुंगेर एसपी के निर्देश पर पुलिस के द्वारा रात्रि में सघन गस्ती किया जा रहा है। इसी का परिणाम है की लूट की घटना कर रहे अपराधियों को पुलिस ने ससमय पकड़ लिया।

मुंगेर से इम्तियाज़ खान की रिपोर्ट

Suggested News