बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

हथकड़ी लगाकर परीक्षा केंद्र लेकर आई पुलिस, बिहार में एग्जाम सेंटर पर दिखा अजीबो-गरीब मामला, सभी रह गए दंग...

हथकड़ी लगाकर परीक्षा केंद्र लेकर आई पुलिस, बिहार में एग्जाम सेंटर पर दिखा अजीबो-गरीब मामला, सभी रह गए दंग...

BAGHA: पश्चिम चम्पारण में एक अजीबो-गरीब मामला सामने आया है। जहां पुलिस अभिरक्षा में एक अभ्यर्थी बीए पार्ट वन का परीक्षा देने पहुंचा। वहीं जब अन्य छात्रों ने देखा कि एक कैदी परीक्षा देने आया है तो सभी दंग रह गए। 

दरअसल, मामला बगहा के रामनगर का है। जहां बेतिया पुलिस अभिरक्षा में एक विद्यार्थी रामनगर स्थित एपीजे अब्दुल कलाम कॉलेज में बीए पार्ट वन की परीक्षा देने पहुंचा। विदित है कि नरकटियागंज के पीपरा में 112 टीम पर हमला के आरोप में छात्र गिरफ्तार हुआ था। वहीं जब गिरफ्तार छात्र अजय राम परीक्षा देने कॉलेज में आया तो साभी बच्चे देखकर दंग रह गए।

पूरा मामला नरकटियागंज के शिकारपुर थाना क्षेत्र की बताई जा रही है। कुछ दिन पहले पीपरा गांव में पहुंची पुलिस की 112 टीम पर हमला करने का मामला उजागर हुआ था। जिसमें उनका टैब तोड़ दिया गया। इस बीच हमलावर ने पुलिस के साथ हाथापाई करते हुए उनके साथ दुर्व्यवहार भी किया था।

हालांकि 112 टीम की सूचना पर पहुंची शिकारपुर थाने की पुलिस ने मौके पर मौजूद दो लोगों को गिरफ्तार कर लिया। गिरफ्तार लोगों में पीपरा गांव निवासी हरिराज राम और अजय राम के रूप में किया गया है।  वहीं 112 टीम के एएसआई भुपेंद्र कुमार ने शिकारपुर थाना में एफआईआर दर्ज कराई थी। 

Suggested News