फर्नीचर दुकान की आड़ में मादक पदार्थों की तस्करी का पुलिस ने किया भंडाफोड़, गांजा और गहनों के साथ एक गिरफ्तार

फर्नीचर दुकान की आड़ में मादक पदार्थों की तस्करी का पुलिस ने किया भंडाफोड़, गांजा और गहनों के साथ एक गिरफ्तार

GAYA : बिहार में पूर्ण शराबबंदी लागू है। इसके मद्देनजर राज्य में शराब की बिक्री, उत्पादन और इसके सेवन पर पूरी तरह रोक लगा दी गयी है। इसके बावजूद राज्य में शराब का धड़ल्ले से अवैध कारोबार किया जा रहा है। साथ ही मादक पदार्थों की तस्करी भी राज्य में की जा रही है। ताज़ा मामला बिहार के गया जिले में सामने आया है। जहाँ भारी मात्रा में मादक पदार्थ पुलिस ने बरामद किया है। मिली जानकारी के मुताबिक प्रवेश सिंह फर्नीचर की दुकान के आड़ में हीरोइन और गांजा जैसे नशीले पदार्थ का व्यापार करता था। 

गुप्त सूचना के आधार पर बेलागंज थाने की पुलिस ने प्रवेश सिंह की फर्नीचर की दुकान में छापेमारी कर 25 किलोग्राम गांजा एवं 10  पुड़िया हेरोइन बरामद किया है। गिरफ्तार प्रवेश सिंह के निशानदेही पर मादक पदार्थ के माफिया मनोज कुमार के घर पर की गई छापेमारी में 7 ग्राम हेरोइन, एक की पैड मोबाइल और लाल रंग का होंडा मोटरसाइकिल बरामद किया गया है। छापेमारी में डेढ़ किलो चांदी और 400 ग्राम लगभग सोना पुलिस ने बरामद की है। 

प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान पुलिस अधिकारी ने बताया कि जल्द ही गिरफ्तार माफियाओं के निशानदेही पर जिले भर में चलाए जा रहे मादक पदार्थों के नेटवर्क में शामिल सूत्रधार को गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

गया से मनोज कुमार की रिपोर्ट 

Find Us on Facebook

Trending News