बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

पुलिस ने अवैध मिनी गन फैक्ट्री का किया भंडाफोड़, एक को किया गिरफ्तार

पुलिस ने अवैध मिनी गन फैक्ट्री का किया भंडाफोड़, एक को किया गिरफ्तार

MUZAFFARPUR : मुजफ्फरपुर जिले अवैध हथियार के धंधे का पुलिस ने भंडाफोड़ किया है. इसी सिलसिले में पुलिस की ओर से जिले में दो जगहों पर छापेमारी की गयी है. इसके साथ ही पुलिस ने हथियार और बम बनाने की सामग्री बरामद किया है. इस मामले में पुलिस ने एक अपराधी को गिरफ्तार किया है. एसएसपी मनोज कुमार ने बताया की पुलिस को गुप्त सूचना मिली थी की एक व्यक्ति अपने घर में अवैध हथियार बनाता है. 

इसे भी पढ़े : नालंदा में बड़ा हादसा : स्नान के दौरान नहर में डूबी 4 बच्चियां, 1 की मौत, 3 को लोगों ने बचाया

इस हथियार का इस्तेमाल अपराधी लूट और डकैती की घटना को अंजाम देने में करते हैं. वहीँ व्यक्ति फुलवरिया चौक पर हथियार की बिक्री करने के लिए आनेवाला है. इस सूचना के आधार पर छापेमारी की गयी और फुलवरिया चौक से श्रीराम उर्फ़ रिंकू को गिरफ्तार किया गया. उसके पास से पुलिस ने एक अवैध देशी कट्टा बरामद किया है. 

इसे भी पढ़े : पति संग मां दुर्गा की पूजा करने पहुंची सांसद नुसरत जहां, लोग बोलें-फिर जारी होगा फतवा

गिरफ्तार व्यक्ति के निशानदेही पर उसके घर की जांच की गयी तो पुलिस ने अवैध हथियार बनाने का औजार, अर्धनिर्मित कट्टा और बैरल आदि बरामद किया गया. उसके बताने के बाद बरुराज थाना क्षेत्र के मुन्ना राम के घर छापेमारी की गयी. वहाँ से पुलिस ने बम बनाने का बारूद, सूत्री, डब्बा और कांटी बरामद किया. यहाँ से पुलिस ने चोरी का एक मोटरसाइकिल भी बरामद किया है. हालाँकि आरोपी मुन्ना राम फरार बताया जा रहा है. 

मुजफ्फरपुर से मनोज की रिपोर्ट   

Suggested News