थाना में आवेदन बदलवाकर मैनेज करने में पुलिस व्यस्त,चोर चुनौती देकर शटर काट ले गए लाखों के मोबाइल

थाना में आवेदन बदलवाकर मैनेज करने में पुलिस व्यस्त,चोर चुनौती देकर शटर काट ले गए लाखों के मोबाइल

MOTIHARI : मोतिहारी में पुलिस थाना में आवेदन बदलवाने व मैनेज करने में व्यस्त है। वही उनकी व्यस्तता के लाभ उठाकर चोर चोरी की घटना को अंजाम देने में जुटे है। मुख्यालय के व्यस्त शहर की गश्ती की पोल खोलते हुए चोरों ने एक ही रात में दो मोबाइल दुकान का शटर काटकर लाखों रुपया लेकर चलते बने ।इसकी भनक गश्ती टीम तक को नही लगी। सुबह सुबह जब धनतेरस पर दुकान खोलने व्यवसायी पहुंचे तो टूटे शटर देख उनके होश उड़ गए।

मामला छतौनी क्षेत्र के मेन रोड स्थित सनराज मोबाइल व नगर थाना के चित्रमन्दिर हॉल केम्पस में मोबाइल दुकान में लाखों की चोरी का बताया जा रहा है । शहर में दो दिन पूर्व छतौनी थाना क्षेत्र में टाइल्स चोरी करते पकड़े गए एक व्यक्ति के लिए थाना में पंचायती कराकर आवेदन बदलवाकर को छोड़ने की चर्चा शहर जोड़ों पर है। चोरी के टाइल्स कार पर लोड करते व पकड़े गए दोनों व्यक्ति का सोशल मीडिया पर फोटो खूब वायरल हुआ था। उसके बाद भी थाना में मामला जाते ही मैनेज की खेल की चर्चा जोड़ो पर है। ऐसे में एक ही रात शहर के दो दुकानों में शटर काटकर चोरी की दो दो घटना से सनसनी फैल गयी है। वहीं सूचना पर पुलिस पहुचकर जांच में जुटी है।

दस लाख का मंगाया था फोन

दुकान मालिक के अनुसार धनतेरस के अवसर पर बेचने के लिए लगभग दस लाख से अधिक का मोबाइल रखा गया था। वही दूसरीं घटना नगर थाना क्षेत्र के चित्रमन्दिर परिसर स्थित एक मोबाइल दुकान का शटर काटकर चोरी की घटना होने की बात बतायी जा रही है।सूचना पर पुलिस पहुचकर जांच में जुटी है ।

Find Us on Facebook

Trending News