बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

भागलपुर में 50 लाख रुपए की चोरी होने के 5 दिन बाद हरकत में आई पुलिस, मामले की जांच में जुटी

भागलपुर में 50 लाख रुपए की चोरी होने के 5 दिन बाद हरकत में आई पुलिस, मामले की जांच में जुटी

BHAGALPUR: भागलपुर में 50 लाख की चोरी होने के पांच दिनों के बाद पुलिस मामले की जांच करने पहुंची। दरअसल, सुलतानगंज थाना क्षेत्र के महाजन टोला के बड़ी दुर्गा स्थान के समीप इमामबाड़ा के पास विर्गत चार दिन पुर्व बंटी खान के बंद घर में हथियार दिखाकर आलोक कुमार चौधरी एंव अन्य सहयोगी के द्वारा लाखों रुपये की चोरी का घटना का अंजाम देने का मामला प्रकाश में आया था। 



इस मामले को लेकर जीन्नत प्रवीण ने बताया कि 5 अक्टूबर को देर रात 8:00 बजे के लगभग आलोक कुमार चौधरी, शुभम चौधरी, कौशल चौधरी के द्वारा हथियार के साथ हमारे बंद घर का ताला तोड़कर 50 लाख रुपए का जेवर, बर्तन, कपड़ा सहित अन्य सामान की चोरी कर ली गई है और  इस मामले को लेकर हमारे भाई  बंटी खान के द्वारा सुलतानगंज थाना में लिखित आवेदन 6 अक्टूबर को देने पर कोई भी कार्रवाई पुलिस के द्वारा नहीं किया गया।



वहीं 9 अक्टूबर को सुलतानगंज थाना में सूचना देने पर थानाध्यक्ष प्रिय रंजन के द्वारा 10 अक्टूबर को स्थानीय पुलिस पदाधिकारी के द्वारा बंद घर का जांच पड़ताल किया गया है। इस घटना की जानकारी   जदयू अनुसुचित जाति के जिला अध्यक्ष महेश दास को मिली। 



जिसके बाद जिला अध्यक्ष पीड़ित परिवार से मुलाकात करते हुए भागलपुर एएसपी, भागलपुर डीएसपी, पटना डीजीपी से दुरभाष पर बातचीत करते हुए पीड़ित परिवार को उचित कानूनी कार्रवाई होने का भरोसा दिया। इस घटना से पीड़ित परिवार का रो रो कर बुरा हाल है। इस दौरान जदयू कार्यकर्ता सहित पीड़ित परिवार के लोग मौजूद थे।


Suggested News