पटना में चेन स्नैचर चढ़ा पुलिस के हत्थे, हथियार और जिन्दा कारतूस बरामद

पटना में चेन स्नैचर चढ़ा पुलिस के हत्थे, हथियार और जिन्दा कारतूस बरामद

PATNA : राजधानी पटना में आये दिन चेन स्नैचिंग की घटना सामने आती है. इसी कड़ी में आज कदमकुआं थाने की पुलिस ने एक चेन स्नैचर को धर दबोचा. जब उसकी गिरफ्तार किये गए गोलू उर्फ़ रोहन की जांच की गयी तो उसके पास से चेन और देशी कट्टा बरामद किया गया. इस मौके पकड़े गए आरोपी ने कहा की वह बहन की शादी कराने को लेकर चेन स्नैचिंग की घटना को अंजाम देता था. 

मामला पटना के कदमकुआं थाना क्षेत्र का है. जहां आंबेकर कॉलोनी निवासी रोहन उर्फ गोलू को पुलिस ने गिरफ्तार किया है. वह बीते शुक्रवार को एक महिला से चेन छिनतई की घटना को अंजाम देकर फरार हो गया था. इसके बाद  एक बार फिर नाला रोड रोड नम्बर एक में पानी टंकी के पास घटना को अंजाम देने के फिराक में जुटा था. 

इसकी सूचना मिलते ही कदमकुआं थाना के मुकेश कुमार सिंह ने अकेले खदेड़कर गोलू उर्फ रोहन चेन स्नैचर को देसी कट्टा और एक जिंदा कारतूस के साथ गिरफ्तार कर लिया. इसके निशानदेही पर छिनतई किये गए चेन को भी पुलिस ने बरामद किया है. गिरफ्तार गोलू उर्फ रोहन ने बताया कि बहन की शादी को लेकर उसने पैसे जुटाने का शॉर्टकट तरीका चेन छिनतई को अंजाम लगा. इसके मद्देनजर वह ऐसी घटनाओं को अंजाम देता था. वही हथियार के इस्तेमाल पर उसने चुप्पी साधे रखा. बताया जा रहा है की गोलू उर्फ रोहन पहले भी कदमकुआं थाना से जेल जा चुका है. फिलहाल पुलिस ने गोलू को न्यायिक हिरासत में जेल भेज दिया है. 

पटना से अनिल की रिपोर्ट 

Find Us on Facebook

Trending News