बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

बांका ट्रक लेकर भाग रहे अपराधियों को पुलिस ने पकड़ा,2 लोडेड देसी कट्टा और 4 कारतूस बरामद, हथियार दिखाकर लूटा

बांका ट्रक लेकर भाग रहे अपराधियों को पुलिस ने पकड़ा,2 लोडेड  देसी कट्टा और 4 कारतूस बरामद, हथियार दिखाकर लूटा

 बांका-  जिला के रजौन थाना अंतर्गत हथियार के बल पर पानी की  टंकी लदे एक ट्रक को लूट कर भाग रहे, दो  बदमाशों को रजौन पुलिस ने ट्रक के साथ गिरफ्तार कर लिया है। वहीं  और दो साथी बदमाश अंधेरे का  फायदा  उठाकर  भागने में सफल हो गया। पुलिस ने उन दोनों बदमाशों के पास से अलग-अलग दो देसी लोडेड कट्टा व चार जिंदा  कारतूस भी बरामद किया है। 

घटना के संबंध में बताया जा रहा है कि रजौन  थानाध्यक्ष को सूचना मिली की चार बदमाश एक ट्रक को लूटकर भागलपुर-हंसडीहा सड़क मार्ग होकर भागलपुर की ओर जा रहे हैं इसके बाद रजौन थानाध्यक्ष चंद्रदीप कुमार ने रात्रि गस्ती पर सहायक अवर निरीक्षक राम कुमार रमण के नेतृत्व में पीचा करने को कहा. पुलिस ने टेकनी पेट्रोल पंप के समीप वाहनों की जांच शुरू कर दी.

 पुलिस ने संदेह के आधार पर एक ट्रक को जब रोकने की कोशिश की तब ट्रक चालक भागलपुर की ओर भागने लगा. इसके बाद उस ट्रक का पीछा  किया गया जहां रायपुरा केमिकल फैक्ट्री के समीप ओवरटेक करके  रोक गया. पुलिस ने ट्रक पर बैठे दो लोगों से जब पूछताछ शुरू की. तब ठीक थोड़ी देर बाद दो व्यक्ति अलग-अलग बाइक पर सवार होकर वहां पहुंच गए और पुलिस से ही उलझ गए .

 पुलिस ने जब थोड़ी कड़ाई से पूछताछ की तो दोनों बाइक चोड़ कर फरार हो गए.  पुलिस ने ट्रक लेकर भाग रहे बांका के बाराहाट थाना क्षेत्र के मिर्जापुर चंगेरी गांव निवासी अशोक यादव के 25 वर्षीय पुत्र अभिषेक कुमार तथा बाराहाट थाना क्षेत्र के कमलपुर गांव निवासी संजय झा के 21 वर्षीय पुत्र करण झा को गिरफ्तार कर लिया.  दोनों के पास से अलग-अलग देसी लोडेड देशी कट्टा के साथ चार गोली बरामद हुआ.

व फरार बदमाश भी मिर्जापुर चंगेरी गांव के  ही बताए जा रहे हैं.लिस की माने तो दोनों करीब 20 दिनों पूर्व खैरा के समीप अमरपुर की एक फाइनेंस कंपनी के कर्मी से हुई लूटपाट व गोलीबारी के मामले के भी आरोपी है.रजौन पुलिस दोनों से  पूछताछ कर रही है. रजौन पुलिस के लिए यह कार्रवाई एक बड़ी सफलता भी मानी जा रही है.पुलिस की माने तो इन दोनों शातिर लुटेरों से पूछताछ के बाद अन्य कई कांडों का  पर्दाफाश हो सकता है।

रिपोर्ट- चंद्रशेखर कुमार भगत 

Suggested News