बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

मुजफ्फरपुर में सिक्युरिटी गार्ड को गोली मारने मामले का पुलिस ने किया खुलासा, हथियार के साथ दो अपराधियों को किया गिरफ्तार

मुजफ्फरपुर में सिक्युरिटी गार्ड को गोली मारने मामले का पुलिस ने किया खुलासा, हथियार के साथ दो अपराधियों को किया गिरफ्तार

MUZAFFARPUR : मुजफ्फरपुर के कांटी थाना क्षेत्र में स्थित एनटीपीसी के सिक्योरिटी गार्ड सुधीर कुमार पर बीते दिनों हुई गोलीबारी मामले का पुलिस ने मात्र 72 घंटे के अंदर उद्भेदन करते हुए दो आरोपी को हथियार और कारतूस के साथ गिरफ्तार कर लिया है। मामले में कांटी थाना की पुलिस ने थाना क्षेत्र से मकरा गिरोह के दो शातिर अपराधी को हथियार के साथ गिरफ्तार कर पूरे मामले का सफलता पूर्वक उद्भेदन कर दिया है। 

आपको बताते चले कि बीते दिनों कांटी थाना क्षेत्र में स्थित एनटीपीसी के गार्ड को अज्ञात अपराधियों द्वारा गोली मारी गई थी। जिसके बाद पुलिस ने इस मामले में कांटी थाना क्षेत्र के साकिन श्रीसियों खुर्द गांव निवासी नजरूदीन उर्फ राजू मियाँ  और कांटी थाना क्षेत्र के ही सलामु हसन को गिरफ्तार किया है। पुछताछ में गिरफ्तार दोनों आरोपी ने बताया कि यह दोनों अपने सहयोगी मकरा उर्फ कमरुद्दीन के साथ मिलकर कांटी एनटीपीसी में चोरी के नियत से घुसे थे। जिसकी भनक लगते ही एनटीपीसी के गार्ड सुधीर कुमार ने तीनों को पकड़ने की कोशिश की। 

इस दौरान एक अपराधी ने गार्ड पर गोली चला दी। जिससे वह गंभीर रूप से घायल हो गया। वही मामले में डीएसपी वेस्ट अभिषेक आनंद ने बताया की कांटी थाना क्षेत्र में बीते दिनों चोरी करने पहुंचें चोरों के द्वारा एनटीपीसी मे कार्यरत गार्ड को गोली मारी गई थी। मामले में पुलिस ने कार्रवाई करते हुए घटना के महज 72 घंटे के अंदर दो आरोपी को देशी कट्टा खोखा कारतूस और एक बाइक के साथ गिरफ्तार कर लिया है। जबकि इस गिरोह का सरगना मकरा अभी भी पुलिस गिरफ्त से फरार है। पुलिस उसकी तलाश में छापेमारी कर रही है। 

वही मामले में  डीएसपी पश्चिम अभिषेक आनंद ने बताया की इन तीनों अपराधी पर आधा दर्जन से ज्यादा आपराधिक मामला दर्ज है। उन्होंने बताया की कांटी के अलावा शहरी इलाके में भी इन लोगों के द्वारा पूर्व में कई घटनाओं को अंजाम दे दिया गया था। 

मुजफ्फरपुर से मणिभूषण की रिपोर्ट

Suggested News