पटना में डकैती कांड का पुलिस ने किया खुलासा, महिला लाइनर सहित कई अपराधियों को किया गिरफ्तार

पटना में डकैती कांड का पुलिस ने किया खुलासा, महिला लाइनर सहित कई अपराधियों को किया गिरफ्तार

PATNA : पटना पुलिस ने गोपालपुर थाना क्षेत्र में हुए डकैती मामले का खुलासा किया है. बताते चलें की बीते दिनों एक घर मे दिनदहाड़े डकैती करने आधा दर्जन अपराधी घुसे थे. अपराधियो को सूचना लाइनर के माध्यम मिली थी की उस घर मे भारी मात्रा में कैश है. जिसके बाद अपराधी घटना को अंजाम देने के लिए घर मे घुस गए. 

हालाँकि भारी मात्रा में कैश की जगह घर में केवल सिर्फ15 सौ रुपये ही मिले. इस तरह घटना में अपराधियों ने जो सोचा था, उनके मंसूबे पूरे नही हो पाए थे. घटना की जानकारी जैसे ही पुलिस को हुई. पुलिस ने मामले की गंभीरता से जांच शुरू की और सभी अपराधी पकड़े गए. एसएसपी ऊपेन्द्र शर्मा ने बताया कि ये घटना बड़ी थी. लेकिन घर मे कैश बरामद नहीं हो पाया. इस घटना में एक महिला लाइनर और बाकी को गिरफ्तार कर लिया गया है. 

लेकिन घटना दिलचस्प बात यह रही कि इस घटना में गिरफ्तार ऐसे अपराधी को पुलिस ने पकड़ा. जिसकी तलाश में पुलिस के पसीने छूट गए थे. लेकिन वह फरार था. कुछ साल पूर्व राजीवनगर थाना क्षेत्र में पंचवटी ज्वेलर्स में लूटपाट हुई थी. जिसका मुख्य अपराधी सूखा फरार चल रहा था. लेकिन डैकती की घटना में सुखा पकड़ा गया. तब पुलिस को जानकारी मिली की यह वही कुख्यात सूखा है. जिसने पंचवटी जेवर दुकान में लूट की थी. एसएसपी ने कहा की इनके आपराधिक इतिहास को खंगाला जा रहा है. 

पटना से अनिल की रिपोर्ट 

Find Us on Facebook

Trending News