भागलपुर में पुलिस ने तीन कांडों का किया खुलासा, 3 नाबालिग सहित आधा दर्जन बदमाशों को किया गिरफ्तार

भागलपुर में पुलिस ने तीन कांडों का किया खुलासा, 3 नाबालिग सहित आधा दर्जन बदमाशों को किया गिरफ्तार

BHAGALPUR : भागलपुर पुलिस ने 3 कांडों का खुलासा किया है। इसमें 3 नाबालिग को पुलिस ने हिरासत में लिया है। वंही 6 अभियुक्तों को न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया है। इसकी जानकारी सिटी एसपी स्वर्ण प्रभात ने प्रेस वार्ता कर दी।  17 अक्टूबर को नाथनगर थाना क्षेत्र के चानन नदी के समीप टोटो को लूट लिया गया था।


बताया जा रहा है कि अनिल मंडल अपने ग्रामीण  अशोक राम के साथ मुंगेर से घर लौट रहे थे। इसी क्रम में 3 अपराधियों ने पिस्टल के बट से मारकर घायल कर दिया और टोटो लूट ली गई थी।  टाइगर पुलिस बनकर लूट की घटना को अंजाम दिया गया था।  वहीँ लोदीपुर थाना क्षेत्र में 3 अपराधियों ने टाइगर पुलिस बनकर लूट की घटना को अंजाम दिया था। 

इशाकचक थाना क्षेत्र के रहने वाले अमन कुमार व उसके साथी करन कुमार घर जा रहे थे । इसी दौरान 3 व्यक्ति स्कूटी से आए और अपने आप को टाइगर पुलिस बता कर जांच करने लगे। जांच के दौरान दोंनो के साथ बुरी तरह मारपीट की गई। पिस्टल दिखा कर खाते से 99 हजार 8 सौ रुपये ट्रांसफर करवाकर छोड़ दिया। मामले में 3 लोगों को गिरफ्तार किया गया है। 

वहीँ इशाकचक थाना क्षेत्र का रहने वाला 17 वर्षीय नाबालिग को आपत्तिजनक चैट करने के मामले में हिरासत में लिया गया है। बताया जा रहा कि आरिफ ( काल्पनिक नाम ) नामक युवक ने अपने दोस्त के साथ व्हाट्सएप पर आपत्तिजनक चैट किया और उसको सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया। मामले में पुलिस ने नाबालिग पर खुद केस कर हिरासत में लेकर पूछताछ कर रही है। सिटी एसपी ने कहा की इस घटना का उद्भेदन करनेवाले पदाधिकारियों को सम्मानित किया जाएगा। वहीँ छापेमारी में संलिप्त सिपाही को भी सम्मानित किया जाएगा। 

भागलपुर से बालमुकुन्द की रिपोर्ट 

Find Us on Facebook

Trending News