बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

मुजफ्फरपुर में बाइक चोर के बड़े गिरोह का पुलिस ने किया खुलासा, 9 बदमाशों को किया गिरफ्तार, नेपाल तक बेचते थे चोरी की बाईक

मुजफ्फरपुर में बाइक चोर के बड़े गिरोह का पुलिस ने किया खुलासा, 9 बदमाशों को किया गिरफ्तार, नेपाल तक बेचते थे चोरी की बाईक

MUZAFFARPUR : मुजफ्फरपुर के मोतीपुर और बरुराज थाना इलाके में पुलिस की अलग अलग कार्रवाई में मोटरसाईकिल चोरी के दो बड़े गिरोह का पुलिस ने खुलासा किया हैं। पहले मोतीपुर थाना क्षेत्र के मोहमदपुर बल्मी में एक बगीचे में चोरी की मोटरसाईकिल का क्रय विक्रय कर रहे 6 बदमाशों को पुलिस को गिरफ्तार किया हैं।

उनके पास से पुलिस ने तीन चोरी की बाइक और एक स्कार्पियो बरामद किया हैं। वहीं 4 स्मार्ट फोन भी जब्त किया गया हैं। इस गिरोह का नेटवर्क आसपास के कई जिलो के अलावा नेपाल तक फैला हुआ हैं, जहाँ ये चोरी की बाईक को बेचते हैं। 

वहीं इसी तरह बरुराज थाना क्षेत्र में भी पुलिस को गुप्त सूचना मिली कि बंगरा पट्टी देवरिया रोड में एक पुलिया के निकट कुछ बदमाश चोरी की बाईक खरीद बिक्री कर रहे हैं। पुलिस ने मौके से तीन बदमाश को गिरफ्तार किया। उनके पास से बिना नंबर की दो बाईक को जब्त किया गया हैं। दोनों मामले को लेकर डीएसपी वेस्ट- 1 अभिषेक आनंद ने बताया कि दोनों थाना क्षेत्र से पकड़े गए बदमाशों से पूछताछ की जा रही हैं। इनके नेटवर्क के बारे में जानकारी ली जा रही हैं। इसके बाद इन्हे जेल भेज दिया जाएगा। 

मुजफ्फरपुर से मणिभूषण की रिपोर्ट

Suggested News