पटना के जिम में अवैध शराब कारोबार का पुलिस ने किया खुलासा, ऑनर सहित 13 को किया गिरफ्तार

पटना के जिम में अवैध शराब कारोबार का पुलिस ने किया खुलासा, ऑनर सहित 13 को किया गिरफ्तार

PATNA : राजधानी में अवैध शराब कारोबार को लेकर पटना पुलिस की कार्रवाई लगातार जारी है। अवैध शराब कारोबार पर पुलिस ने फिर शिकंजा कसना शुरू कर दिया है। इसी कड़ी में जिम में चल रहे शराब की पार्टी में ख़लल तब पड गया, जब पुलिस ने छापा मारा है। ताजा मामला पटना के गर्दनीबाग थाना क्षेत्र के शांति पथ स्थित शिव गंगा भवन का है। जहाँ मकान के निचले भाग में स्थित बी स्ट्रोंग जिम में शराब की पार्टी चल रही थी। जिसकी सूचन पर पुलिस ने दलबल के साथ छापेमारी की है। जहां से शराब के साथ नशे में कई लोगों को गिरफ्तार किया गया है। 

जिम की आड़ में चल रहे शराब पार्टी और शराब के काले करोबार का खुलासा हुआ है। फिलहाल पुलिस की पकड़ में आये जिम मालिक (दीपक) उर्फ दीपू कुमार ,राहुल सहित सभी को गर्दनीबाग थाना गया है। पुलिस आगे की कार्रवाई में जुट गई है। वही लगातार चल रहे शराब के काले कारोबार को रोकने को लेकर गर्दनीबाग थाना क्षेत्र स्थित मुसहरी में भी पुलिस ने दविश दी। जहाँ से 6 लोगो के शराब पीने की पुष्टि के बाद आगे की कार्रवाई करने की कवायद जारी है। 

दरअसल रविवार को अवैध शराब के कार्रवाई में पकड़े गए शराबियों का हाई वोल्टेज ड्रामा थानो से लेकर रेड करने वाले स्थलों पर देखा गया। जहां शराब के नशे में कुछ शराबी पुलिस के चरण स्पर्श करते नजर आए तो वही जिम में नशे में धुत युवक ने जमकर हंगामा किया। जिससे गिरफ्तार करने में पुलिस के पसीने छूट गए। बहरहाल रविवार को गर्दनीबाग की पुलिसिया कार्रवाई में कुल 13 लोगो की गिरफ्तारी हुई है। बताते दें की कल भी पुलिस ने नशे की हालत में 6 इंजीनियरों और एक डॉक्टर दम्पत्ति को गिरफ्तार किया है। 

पटना से अनिल कुमार की रिपोर्ट

Find Us on Facebook

Trending News