मुजफ्फरपुर के डबल मर्डर मामले का पुलिस ने किया उद्भेदन, तीन को किया गिरफ्तार

मुजफ्फरपुर के डबल मर्डर मामले का पुलिस ने किया उद्भेदन, तीन को किया गिरफ्तार

MUZAFFARPUR : ज़िले के ब्रह्मपुरा थाना क्षेत्र में बीते सात जनवरी की देर रात दम्पत्ति की निर्मम हत्या कर दी गयी थी. इस घटना के बाद इलाके में सनसनी फ़ैल गयी थी. घटना को संजय सिनेमा रोड में अंजाम दिया गया था. इस घटना के बाद एसएसपी के निर्देश पर एक टीम का गठन किया गया. 

जिसके बाद पुलिस ने इस पूरे मामले का उद्भेदन किया है. इस मामले में पुलिस ने तीन अपराधियों को गिरफ्तार कर लिया है. इस घटना में शामिल अपराधियों के नाम नितेश कुमार, मो. सोहेल और राकेश कुमार है. जिन्हें ज़िले के साहेबगंज थाना क्षेत्र से गिरफ्तार किया गया है. 

पकड़े गए अपराधियों के पास से पुलिस ने 6 मोबाइल फोन जब्त किया. वही पकड़े गए अपराधियों ने कईयों का नाम भी पुलिस को बताया है. जिनकी भूमिका इस निर्मम हत्या में थी. इस हत्याकांड में और कई लोगों के नाम जुड़ने की आशंका जताई जा रही है. जिन्हें काफी रसूखवाला माना जाता है.

 एसएसपी जयंतकांत ने बताया कि पकड़े गए अपराधियों में से नितेश के मोबाइल से कई अहम सुराग हाथ लगा है और कई अहम जानकारी भी पुलिस को हाथ लगी है. नितेश को जल्द ही पुलिस रिमांड पर लेकर और गहन पूछताछ करेगी. जिससे इस निर्मम हत्या में शामिल सभी दोषियों पर सख्त कार्रवाई की जा सके. 

मुजफ्फरपुर से मनोज कुमार की रिपोर्ट

Find Us on Facebook

Trending News