बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

मोतिहारी में विदेशी शराब के साथ नए साल का जश्न मनाने के मंसूबे पर पुलिस ने फेरा पानी, एक करोड़ का शराब किया जब्त, 5 तस्करों को किया गिरफ्तार

मोतिहारी में विदेशी शराब के साथ नए साल का जश्न मनाने के मंसूबे पर पुलिस ने फेरा पानी, एक करोड़ का शराब किया जब्त, 5 तस्करों को किया गिरफ्तार

MOTIHARI : मोतिहारी पुलिस ने शराब कारोबारियों के खिलाफ बड़ी कार्रवाई की है। एसपी के निर्देश पर चकिया डीएसपी के नेतृत्व में चकिया थाना व डुमरिया घाट पुलिस ने बड़ी कार्रवाई किया है। नए साल के जश्न मनाने के लिए शराब तस्करों द्वारा मंगायी जा रही शराब की बड़ी खेप को पुलिस ने जब्त किया है। वही तस्करों के मंसूबे पर पानी फेरते हुए 5 तस्कर को गिरफ्तार करते हुए तीन ट्रक को भी जपत किया है। 

जब्त शराब की कीमत लगभग एक करोड़ बतायी जा रही है। पुलिस शराब जब्त कर मुख्य सरगना सहित शामिल शराब तस्करों की पहचान में जुटी है। पुलिस सख्ती से अवैध शराब तस्करों में हड़कम्प मचा हुआ है।

मोतिहारी एसपी कांतेश कुमार मिश्र ने बताया कि मद्य निषेध इकाई पटना से सूचना प्राप्त हुआ कि शराब की बड़ी खेप एनएच से आ रही है। एसपी ने त्वरित कार्रवाई करते हुए चकिया डीएसपी सतेंद्र कुमार सिंह के नेतृत्व में बॉर्डर के डुमरिया घाट व चकिया थाना पुलिस को सघन वाहन जांच का निर्देश दिया गया। एसआईटी टीम ने सघन वाहन जांच के दौरान डुमरिया घाट थाना क्षेत्र से आलू लदी ट्रक के तहखाना से व चकिया पुलिस ने ट्रक पर लड़ी भारी मात्रा में बिदेशी शराब को बरामद किया गया। 

जब्त विदेशी शराब 5389.74 लीटर बताया जा रहा है। वही पुलिस ने तीन ट्रक को भी जब्त किया है। गिरफ्तार तस्करों की पहचान गोपालगंज जिला के विशम्बरपुर के दर्शन कुमार, फुलवरिया थाना क्षेत्र के विजय यादव, उत्तर प्रदेश कुशीनगर के रामसागर कुमार व शमशेर आलम व हरियाणा सोनीपत के गोपाल कुमार के रूप में किया गया। गिरफ्तार तस्कर के पास से पुलिस ने चार मोबाइल को जब्त किया है। जब्त मोबाइल से तस्करों व सरगना की कुंडली खंगालने में पुलिस जुटी है। छापेमारी टीम में चकिया डीएसपी सतेंद्र कुमार सिंह, चकिया थानेदार धनंजय कुमार, डुमरिया घाट राजेश कुमार सहित पुलिस पदाधिकारी व सुरक्षा बल शामिल थे।

मोतिहारी से हिमांशु की रिपोर्ट 

Suggested News