ट्रैफिक नियमों के पालन कराने में पुलिस भूली मानवता, कार में सवार महिला समेत बच्चे को क्रेन से उठवाया, चिखते रहे बच्चे

ट्रैफिक नियमों के पालन कराने में पुलिस भूली मानवता, कार में सवार महिला समेत बच्चे को क्रेन से उठवाया, चिखते रहे बच्चे

पटना. राजधानी में ट्रैफिक नियमों का पालन कराने के दौरान पुलिस की बड़ी लापरवाही सामने आयी है. अभियान के दोरान पुलिस ने कार को महिला समेत बच्चों को क्रेन से उठवा दिया. इस दौरान महिला और बच्चे चीखती रहें. पुलिस का कहना है कि कार नो पार्किंग एरिया में लगी थी. मालिक से जब हटाने की बात कही तो उल्टे कर मालिक ट्रैफिक जवान से उलझ गए. 

नो पार्किंग एरिया में लगे एक कार को पुलिस ने उस वक्त उठा लिया, जब कार की पिछली सीट पर महिलाओं समेत दो बच्ची सावर थी. मामला पटना के बेहद ही पॉश इलाका बोरिंग रोड चौराहे के पास का बताया जा रहा है. जब बोरिंग रोड के कुमार टावर के पास ट्रैफिक पुलिस अभियान चला रही थी.

इस दौरान अभियान चला रहे पुलिस की नजर एक नो पार्किंग एरिया में खड़े कार पर पड़ी. लापरवाही का आलम ये था कि आनन फानन में क्रेन के जरिये नो पार्किंग में खड़े कार को उठाते दिखे. हालांकि ट्रैफिक पुलिस कर्मियों ने ये तक जहमत नहीं उठाया कि अंदर बैठे महिला और बच्चों को कार से बाहर निकलने का मौका दें. जानकारी के अनुसार नो पार्किंग में खड़े कर मालिक से जब पुलिसकर्मियों ने हटाने की बात कही तो उल्टे कर मालिक ट्रैफिक जवान से उलझ गए. 


Find Us on Facebook

Trending News