पुलिस को मिली बड़ी कामयाबी, चोरी की बाइक के साथ गिरोह के पांच सदस्य गिरफ्तार

पुलिस को मिली बड़ी कामयाबी, चोरी की बाइक के साथ गिरोह के पांच सदस्य गिरफ्तार

KHAGDIA :- बेलदौर थाना क्षेत्र में अपराधिक घटना को देखते हुए तेजतर्रार थाना अध्यक्ष संतोष कुमार ने थाना क्षेत्र के अपराधियों पर नकेल कसने के लिए धरपकड़ जोड़ कर दिया है। इसी कड़ी में बेलदौर थाना अध्यक्ष संतोष कुमार बीते रात्रि पांच अभियुक्त को गिरफ्तार कर न्यायिक हिरासत में भेज दिया। 

मालूम हो कि मोटरसाइकिल चोरी एवं मोबाइल चोरी के अभियुक्त चौथम थाना क्षेत्र के तेगाछी गांव निवासी नरेश सिंह के पुत्र अमित कुमार, अनिल सिंह के पुत्र हिमांशु कुमार, भगवान सिंह के पुत्र प्रिंस कुमार, दोका गांव के चंद्रदेव सिंह के पुत्र ओमपाल कुमार एवं करूवा मोर निवासी मोहम्मद जब्बार मियां के पुत्र शोएब आलम उर्फ अक्का को गिरफ्तार कर बेलदौर थाना लाए। 

जानकारी के मुताबिक उक्त युवक बेलदौर थाना क्षेत्र में मोटरसाइकिल लूटपाट करते थे। जिसमें थाना क्षेत्र से चार मोटरसाइकिल चोरी हो चुकी थी। जिसमें दो बाइक छिंतई मामले में अपराधी की पहचान कर ली गई है। जिसे गिरफ्तार करने के लिए प्रशासन एड़ी चोटी एक कर रहे हैं। इस संबंध में थाना अध्यक्ष संतोष कुमार ने बताया कि करूवामोर गांव से एक अभियुक्त, दोका गांव से एक एवं तेगाछी गांव से तीन युवक को गिरफ्तार किया गया। जिससे काफी पूछताछ की गई, वही पूछताछ के दौरान उन्होंने बताया कि चार गाड़ी में से दो गाड़ी चोरी का है। जिसमें दो मोटरसाइकिल का जांच पड़ताल की जा रही है। वही एक मोबाइल का पहचान हो चुकी है, बाकी मोबाइल का सीडीआर निकालने के बाद अपराधियों के ऊपर नकेल कसी जाएगी।

Find Us on Facebook

Trending News