बैंक कर्मी से लूट मामले में पुलिस को मिली बड़ी सफलता, लूटी गई रकम के साथ पांच अपराधी गिरफ्तार

बैंक कर्मी से लूट मामले में पुलिस को मिली बड़ी सफलता, लूटी गई रकम के साथ पांच अपराधी गिरफ्तार

PATNA : पटना के पालीगंज में बैंक कर्मी से पिस्तौल के बल पर 2.81 लाख रुपए लूट मामले में पुलिस को मंगलवार को एक बड़ी सफलता हाथ लगी है। पुलिस ने इस मामले में लूटी गई रकम के साथ पांच अपराधियों को धर दबोचा है। पुलिस ने उनके पास से पिस्तौल गोली मोबाइल और एक पल्सर गाड़ी भी बरामद किया है।

बताते चलें कि 29 अप्रैल को पालीगंज बाजार में निरंजन कुमार सीएसपी केंद्र संचालक के स्टाफ से अपराधियों ने 2.81लाख रुपए हथियार के बल पर लूट लिए थे।  निरंजन कुमार के स्टॉप धनंजय कुमार भारतीय स्टेट बैंक से पैसा निकाल कर पालीगंज से खीरी मोड जा रहे थे। इसी क्रम में जैसे ही धनंजय कुमार नगमा रूट से कुछ आगे बढ़े थे इसी बीच मोटरसाइकिल से सवार तीन अपराधी उनके पास पहुंचे और हथियार के बल पर उन्हें अपने कब्जे में ले लिया था।धनंजय कुमार इससे पहले कुछ समझ पाते अपराधियों ने उन पर पिस्तौल सटाकर रुपयों से भरा बैग लेकर फरार हो गए थे। अपराधियों ने धनंजय को यह भी धमकी दिया कि अगर हल्ला मचाने की कोशिश करेगा तो उसे गोली मार दी जाएगी। 

पुलिस ने इस मामले में लूटपाट करने वाले पांच अपराधियों को मंगलवार को गिरफ्तार कर लिया है। गिरफ्तार अपराधियों में गोलू कुमार, दीपू कुमार ,विकास कुमार यह सभी पालीगंज निवासी हैं ,जबकि राहुल कुमार विक्रम और बिट्टू कुमार दुल्हन बाजार के निवासी हैं। पालीगंज अनुमंडल पदाधिकारी अवधेश दीक्षित ने बताया कि पुलिस ने इनके पास से लूटी गई रकम में से 97400 रुपए बरामद कर लिए हैं। इसके साथ ही पुलिस ने इनके पास से चार मोबाइल  एक पिस्तौल, एक गोली ,चेक बुक और एटीएम भी बरामद किया है।

Find Us on Facebook

Trending News