मुंगेर में पुलिस को मिली सफलता, भारी मात्रा में हथियार के साथ एक को किया गिरफ्तार

मुंगेर में पुलिस को मिली सफलता, भारी मात्रा में हथियार के साथ एक को किया गिरफ्तार

MUNGER : मुंगेर पुलिस को तीसरी बार फिर बड़ी उपलब्धि हाथ लगी है. शुक्रवार की देर रात कासिम बाजार थाना क्षेत्र में छापेमारी कर पुलिस ने एक हथियार तस्कर को भारी मात्रा में हथियारों के साथ गिरफ्तार किया है. 

इस मामले में एसपी डॉ गौरव मंगल ने कहा कि उन्हें गुप्त सूचना मिली थी कि थाना इलाके में कार्बाइन सहित रिवाल्वर और देसी पिस्टल की बड़ी खेप तैयार कर तस्करों को सौदा किया जाना है.  

सूचना मिलते ही एएसपी हरिशंकर कुमार और कासिम बाजार थानाध्यक्ष शैलेश कुमार के नेतृत्व में टीम का गठन कर हथियारों की बरामदगी के लिए भेजा गया. पुलिस ने कासिम बाजार थाना इलाके के बेलन बाज़ार में छापेमारी कर 9 कार्बाइन, 6 सिक्सर रिवाल्वर, 2 देसी कट्टा सहित हथियार बनाने के भारी मात्रा में उपकरण बरामद करते हुए एक हथियार तस्कर मो शमीम उद्दीन को गिरफ्तार किया है. 

एसपी डॉ गौरव मंगल ने कहा कि गिरफ्तार आरोपित से पूछताछ कर अन्य लोगों की संलिप्तता की जांच की जा रही है. वहीं देखा जाए तो एक सप्ताह के अंदर पुलिस को तीसरी बड़ी कामयाबी मिली है जिसमे पहले पति पत्नी को कार्बाइन के साथ तो पिता और दो बेटे को भारी मात्रा में पिस्टल के साथ गिरफ्तर किया गया था. देखा जाए तो ज़िले में एक बार फिर 10 साल बाद कार्बाइन और रिवाल्वर अपराधियों की पसंदीदा हथियार बन गए हैं. 

Find Us on Facebook

Trending News