बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

मुंगेर में पुलिस को मिली सफलता, बस स्टैंड में छापेमारी कर भारी मात्रा में विदेशी शराब किया जब्त, दो तस्कर धराए

मुंगेर में पुलिस को मिली सफलता,  बस स्टैंड में छापेमारी कर भारी मात्रा में विदेशी शराब किया जब्त, दो तस्कर धराए

मुंगेर - बिहार में पूर्ण शराबबंदी लागू है. इसके बावजूद शराब की तस्करी तड़ल्ले से हो रही है. मुंगेर की कोतवाली थाना की पुलिस ने शराब तस्करी की गुप्त सूचना पर गुरुवार की रात बस स्टैंड में छापेमारी कर विदेशी शराब की भारी खेप बरामद की. 



शराब के साथ  पुलिस ने दो शराब तस्करों को गिरफ्तार किया है। गिरफ्तार तस्करों में बेगूसराय जिला अंतर्गत साहिबपुर कमाल थाना क्षेत्र के रघुनाथपुर बरारी पंचायत श्री नगर निवासी सोनू कुमार और संजीत कुमार शामिल हैं। इनके पास से दिल्ली निर्मित अंग्रेजी शराब रॉयल ग्रीन 750 मिली का 8 बोतल और वाइट ब्लू 375 मल का 16 बोतल विदेशी शराब बरामद किया गया है। 



जानकारी कोतवाली थानाध्यक्ष राजीव तिवारी ने बताया कि दोनों शराब तस्कर दिल्ली से शराब की खेप लेकर बेगूसराय जा रहे थे। दोनों ब्रह्मपुत्र मेल से जमालपुर स्टेशन पर उतरकर ऑटो से मुंगेर पहुंचे थे तभी बस स्टैंड के समीप गुप्त सूचना के आधार पर इन दोनों को गिरफ्तार किया गया तलाशी के दौरान बड़े झोले में दो कार्टून में शराब जप्त किया गया। गिरफ्तार तस्करों के विरुद्ध उत्पाद अधिनियम के तहत प्राथमिक की दर्ज कर एग्री तार कार्रवाई की जा रही है।



रिपोर्ट- मोहम्मद इम्तियाज खान

Suggested News