बगहा में मुन्ना कुशवाहा हत्याकांड में पुलिस को मिली सफलता, तीन आरोपियों को किया गिरफ्तार

बगहा में मुन्ना कुशवाहा हत्याकांड में पुलिस को मिली सफलता, तीन आरोपियों को किया गिरफ्तार

BAGAHA : जिले में अपराधियों ने चार दिन पूर्व धनहा थाना क्षेत्र के भपसा नाला के समीप गोली मारकर मुन्ना कुशवाहा उर्फ रंजीत कुशवाहा की हत्या कर दी थी। इस मामले को लेकर मृतक मुन्ना के पिता द्वारा धनहा थाना में सात व्यक्तियों पर नामजद प्राथमिकी दर्ज कराई गई थी। यह हत्या दिनदहाड़े हुई थी। जो पुलिस के लिए चुनौती बन गई थी। पुलिस ने भी मामले को गंभीरता से लेते हुए एसडीपीओ कैलाश प्रसाद के नेतृत्व में 10 सदस्यीय टीम गठित कर अनुसंधान कार्य शुरू कर दिया। 

इसी कड़ी में पुलिस ने बीती रात दौनाहा गांव में छापेमारी कर दो अभियुक्त व तीसरे अभियुक्त सह शुटर विवेक सिंह को उत्तर प्रदेश के पतला गांव थाना खुखुन्दू जिला देवरिया से गिरफ्तार कर लिया है। एसडीपीओ ने बताया कि तीनों गिरफ्तार अपराधियों को जेल भेज दिया गया है। वहीं अन्य अपराधियों की गिरफ्तारी हेतु छापामारी जारी है। 

बताया जा रहा है की मुन्ना कुशवाहा की हत्या उसके चचेरे भाई आकाश कुशवाहा ने दो लाख रुपए सुपारी देकर कराई थी। विगत दिनों आकाश कुशवाहा गांव की ही एक लड़की को लेकर भागा था। जिसमें वह जेल भी गया था। जेल से छूटने के बाद बदला लेने की नियत से चचेरे भाई मुन्ना की हत्या कराई थी।


बगहा से माधवेन्द्र पाण्डेय की रिपोर्ट 

Find Us on Facebook

Trending News