बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

औरंगाबाद में गोली मारकर लूट मामले में पुलिस को मिली सफलता, 24 घंटे के अंदर चार लुटेरे को किया गिरफ्तार

औरंगाबाद में गोली मारकर लूट मामले में पुलिस को मिली सफलता, 24 घंटे के अंदर चार लुटेरे को किया गिरफ्तार

AURANGABAD : औरंगाबाद में  होमगार्ड के जवान के बेटे को अज्ञात अपराधियों के द्वारा दो फ़रवरी की शाम गोली मारकर घायल कर लाखों की संपत्ति लूट ली गई थी। इस मामले में औरंगाबाद पुलिस को आज बड़ी सफलता मिली है। घटना के 24 घंटे के अंदर सामान तथा लुटेरे को गिरफ्तार कर सलाखों के भीतर कर दिया गया है। 

पुलिस कप्तान स्वप्ना जी मेश्राम ने बताया की 2 मार्च की रात्रि में मुफस्सिल थाना क्षेत्र के महुआ धाम जाने वाली रोड में अज्ञात अपराधियों के द्वारा जम्होर थाना क्षेत्र के शान्तिपुर गांव निवासी विकास कुमार को गोली मारकर तीन वीडियो कैमरा छीन लिया गया था। जिसकी प्राथमिकी मुफस्सिल थाना में दर्ज कराई गई थी। 

इस मामले को लेकर सदर एसडीपीओ औरंगाबाद के नेतृत्व में एक पुलिस टीम का गठन कर वैज्ञानिक तरीके से मामले का अनुसंधान किया गया। जिसके दौरान चार अपराधी को गिरफ्तार कर लिया गया है। जिनके पास से लूट में प्रयोग की गई अपाचे मोटरसाइकिल तथा लूटे गये 3 वीडियो कैमरा भी बरामद कर लिया गया है। सभी अपराधियों ने इस घटना में अपनी संलिप्तता स्वीकार की है। 

इस मामले में विशेष जानकारी देते हुए पुलिस कप्तान ने यह भी बताई है की इस घटना का अंजाम एक बड़ी साजिश के तहत दिया गया है। क्योंकि अपराधियों के द्वारा ही शादी समारोह में वीडियोग्राफी करने हेतु कैमरा बुकिंग किया गया था। इस घटना को अंजाम देने हेतु पूर्व से ही योजना बनाई गई थी और समय आते ही अपराधियों के द्वारा घटना का अंजाम दे दिया गया। उन्होंने यह भी बताया की इस मामले का उद्भेदन करने वाले पुलिस टीम को पुरस्कृत किया जाएगा। 

औरंगाबाद से दीनानाथ मौआर की रिपोर्ट  

Suggested News