मोतिहारी में प्रॉपर्टी डीलर हत्याकांड में पुलिस को मिली सफलता, हथियार के साथ 4 आरोपियों को किया गिरफ्तार

मोतिहारी में प्रॉपर्टी डीलर हत्याकांड में पुलिस को मिली सफलता, हथियार के साथ 4 आरोपियों को किया गिरफ्तार

MOTIHARI : मोतिहारी पुलिस को बड़ी सफलता हाथ लगी है। पुलिस ने छः दिन के बाद प्रॉपर्टी डीलर हत्याकांड का खुलासा कर दिया है। एसपी द्वारा गठित एसआईटी टीम ने इस कांड का खुलासा किया है। एसआईटी टीम ने प्रॉपर्टी डीलर हत्याकांड में प्रयुक्त हथियार सहित चार अपराधियो को गिरफ्तार किया है। पुलिस ने सीसीटीवी फुटेज व वैज्ञानिक तरीके से पड़ताल करने के बाद सफलता हासिल की है। 


बता दें की बंजरिया थाना के दारोगा टोला में विगत शुक्रवार को प्रॉपर्टी डीलर सिपाही सहनी की बाइक सवार अपराधियो ने गोली मारकर हत्या कर दिया था। जिसको लेकर एसपी डॉ कुमार आशीष ने सदर डीएसपी के नेतृत्व में अपराधियो के गिरफ्तारी के लिए एसआईटी का गठन किया था। एसपी के गुप्त सूचना पर एसआईटी टीम ने चाटीमाई फुलवारी से अपराध की योजना बनाते अपराधियो को गिरफ्तार किया है।

मोतिहारी एसपी डॉ कुमार आशीष को गुप्त सूचना मिली थी कि बंजरिया चाटी माई  के पास फुलवारी में 7 -8 की संख्या में अपराधी किसी बड़ी घटना को अंजाम देने के लिए इक्कठा हुए है। एसपी द्वारा गठित एसआईटी टीम ने त्वरित करवाई करते हुए दो पिस्टल, 8 जिंदा कारतूस, दो मोटरसाइकिल सहित चार अपराधियो को गिरफ्तार किया। गिरफ्तार अपराधियो की पहचान अम्बिका नगर के सुमित कुमार सिंह,चलवनिया निवासी अंकित कुमार सिंह,चैलहा के विकाश कुमार व हरसिद्धि थाना के राजू सहनी के रूप में की गई। पुलिस गिरफ्तार अपराधियो से पूछताछ में जुटी है। पुलिस को कई अहम सुराग मिले है। जिस पर पुलिस लगातार छापेमारी कर रही है।

एसपी डॉ कुमार आशीष ने बंजरिया थाना क्षेत्र के प्रोपर्टी डीलर सिपाही सहनी हत्याकांड के उदभेदन के लिए सदर डीएसपी अरुण गुप्ता, मुफ़्सील इंस्पेक्टर नैयाज अहमद,बंजरिया संदीप कुमार,सुगौली अखिलेश मिश्रा, पीपरा कोठी मनोज कुमार,मुफ़्सील अवनीश कुमार,रघुनाथपुर मुकेश कुमार ,पुअनि रविरंजन कुमार व पुअनि मनीष कुमार के नेतृत्व में एनआइटी टीम गठन किया गया था। एसआईटी टीम ने सीसीटीवी फुटेज , गुप्त सूचना व वैज्ञानिक तरीके से जांच कर कार्रवाई की है।

मोतिहारी से हिमांशु की रिपोर्ट 

Find Us on Facebook

Trending News