बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

छपरा में पुलिस की गुंडागर्दी! वीडियो बना रहे युवक से मोबाइल छीनकर दारोगा ने जड़ा थप्पड़, फर्जी केस में फंसाने की दी धमकी

छपरा में पुलिस की गुंडागर्दी! वीडियो बना रहे युवक से मोबाइल छीनकर दारोगा ने जड़ा थप्पड़, फर्जी केस में फंसाने की दी धमकी

छपरा. पुलिस ने रोड पर गुंडागर्दी दिखाई। दरअसल, एक दारोगा का वीडियो बना रहे युवक का मोबाइल छीनकर दारोगा ने युवक को थप्पड़ जड़ दिया। साथ ही युवक पर फर्जी केस करने की धमकी भी दी। अब युवक कार्रवाई के लिए एसपी से गुहार लगायी है।

मामला गरखा थाना से जुड़ा है। गरखा बसंत मुख्य मार्ग कदना के समी युवक दुकान पर सामान ले रहा था। उसी समय गरखा थाना प्रभारी शराब जांच के नाम पर एक युवक को बेरहमी से पीट रहे थे। तभी रंजीत कुमार नाम का एक लड़का जिसका घर जलालपुर थाना दरियापुर का निवासी है, वह अपने मोबाइल से वीडियो बनाने लगा।इस पर थाना प्रभारी ने देखा और उसी युवक को पकड़कर पीटना शुरू कर दिया और उसका मोबाइल भी छीन कर अपने पास रख लिया। 

थाना प्रभारी पर आरोप लगाया गया है कि मोबाइल से वीडियो डिलीट करों फिर तुम्हें मोबाइल देंगे। वरना किसी फर्जी केस में डालकर तुमको फंसा देंगे और जिंदगी भर जेल में सरते रहोगे। जब युवक की थाना प्रभारी के पास एक भी ना चली तो वह एक आवेदन लेकर एसपी के पास पहुंचा और न्याय की गुहार लगायी।

Suggested News