मोतिहारी में शख्स ने पुलिस इंस्पेक्टर को दी जान से मारने की धमकी, जांच में जुटी पुलिस

मोतिहारी में शख्स ने पुलिस इंस्पेक्टर को दी जान से मारने की धमकी, जांच में जुटी पुलिस

MOTIHARI : अरेराज महिला सर्किल पुलिस इंस्पेक्टर के साथ डीएसपी कार्यालय के पास एक दबंग द्वारा गाली गलौज, अभद्र व्यवहार करने व जान मारने की धमकी देने का मामला प्रकाश में आया है. सर्किल इंस्पेक्टर कल्पना कुमारी ने ओपी थाना में आवेदन देकर पहाड़पुर थाना क्षेत्र के बरकुरवा निवासी कलीम मियाँ के विरुद्ध प्राथमिकी दर्ज कराया है. 

पुलिस इंस्पेक्टर कुमारी ने आवेदन में बताया है की शुक्रवार को चुनाव संबंधित कार्य से डीएसपी कार्यालय गयी हुई थी. वही पहाड़पुर बरकुरवा गांव के कलीम मियाँ एक बॉडीगार्ड के साथ पहुचे. एक केस को अपने पक्ष में करने के लिए लिए दबाव बनाने लगे. इससे इंकार करने पर गाली गलौज व जान मारने की धमकी दिया गया. वही गाली गलौज का विरोध करने पर धक्का मुक्की की गयी. वही कलीम मियाँ द्वारा बोला गया कि मेरे पक्ष में काम नही हुआ तो मेरी ऊँची पहुँच है. चुटकी में ट्रांसफर करवा देंगे. वही 5 -5 हथियार लाइसेंसी रखे हुए है. 

उक्त हथियार से जान मार देंगे. पुलिस इंस्पेक्टर द्वारा घटना की शिकायत पुलिस अधीक्षक नवीन चंद्र झा से की गई. एसपी झा द्वारा शिकायत की जांच एएसपी से कराया गया. जांच के बाद देर शाम पुलिस इंस्पेक्टर के आवेदन पर कलीम मियाँ पर ओपी थाना में प्राथमिकी दर्ज करायी गई. डीएसपी ज्योति प्रकाश ने बताया कि महिला पदाधिकारी के साथ दुर्व्यवहार करना गम्भीर मामला है. प्राथमिकी दर्ज कर कार्रवाई करने का निर्देश दिया गया है. 

पहाड़पुर थाना अध्यक्ष अनुज कुमार ने बताया कि बदकुरवा गांव में मारपीट में थाना कांड संख्या166 व 167 दर्ज किया गया था. कांड संख्या 167 में कलीम मियाँ को प्राथमिकी अभ्युक्त बनाया गया था. पुलिस इंस्पेक्टर के पर्यवेक्षण रिपोर्ट में सर्किल पुलिस इंस्पेक्टर द्वारा कलीम मियाँ का नाम निकाल दिया गया था. वही दोनों केस में थाना द्वारा चार्जसीट कर दिया गया है. वही कलीम मियाँ ने बताया कि राजनीति के तहत मुझे फंसाया जा रहा है. मुझ पर लगाया गया आरोप निराधार है. 

मोतिहारी से हिमांशु की रिपोर्ट 

Find Us on Facebook

Trending News