BIHAR NEWS : पुलिस के डंडे बरसाने से अनियंत्रित होकर पलट गया टेम्पू, तीन बच्चों सहित कई लोग जख्मी

BIHAR NEWS : पुलिस के डंडे बरसाने से अनियंत्रित होकर पलट गया टेम्पू, तीन बच्चों सहित कई लोग जख्मी

PATNA : नालंदा से शादी समारोह से लौट रहे एक परिवार पर आज राजधानी पटना में पुलिसिया कहर देखने को मिला है. दरअसल पटनासिटी के बेगमपुर की रहनेवाली प्रभा देवी का पूरा परिबार नालंदा के कराय परसूराय से बिबाह सम्पन्न होने के बाद अपने घर टेम्पू से लौट रहा था. सफर के दौरान उन्हें बीच में कहीं नहीं रोका गया. लेकिन जैसे ही वे पटनासिटी के मालसलामी थाना के बाजार समिति के पास पहुंचे. 

पुलिस ने टेम्पू पर दे दनादन लाठी चलानी शुरू कर दी. जिसके कारण टेम्पू अनियंत्रित होकर तीन बार पलटी खा गया. इस घटना में प्रभा देवी का पूरा परिवार जख्मी हो गया और सभी को गम्भीर चोटे भी आई है. इस हादसे में तीन छोटे छोटे बच्चे को छाती, पेट और कमर में गम्भीर चोट आई है. जिसकी वजह से तीनों बच्चे दर्द से कराह बुरी तरह से रो रहे थे. 

लेकिन बेशर्म पुलिसवाले को देखिए कि इन घायलों को इलाज़ कराना तो दूर इन्हें साइड में खड़ा कर दिया. इस दौरान मौके पर पहुंचे news4nation के संवाददाता को भी मालसलामी थाने के जमादार कृष्णा साह ने वीडियो बनाने से रोकने की कोशिश की. दूसरी तरफ पीड़ित महिला प्रभा देवी अपने परिवार के घायलों के इलाज़ के लिए पुलिस के सामने रोती गिड़गिड़ाती रही. लेकिन पुलिसबाले ने इलाज़ कराना तो दूर उल्टा उस टेम्पू को जप्त कर थाना ले जाने में अपनी बहादुरी समझी. बाद में मीडियाकर्मियों के कहने पर पुलिस घायलों को इलाज के लिए अस्पताल ले गयी. 

पटनासिटी से रजनीश की रिपोर्ट 


Find Us on Facebook

Trending News