पिटती रही पुलिस, लोग बनाते रहे वीडियो : युवकों की छेड़खानी का विरोध करने पर दारोगा की हो गई पिटाई, वीडियो वायरल

पिटती रही पुलिस, लोग बनाते रहे वीडियो : युवकों की छेड़खानी का विरोध करने पर दारोगा की हो गई पिटाई, वीडियो वायरल

AURANGABAD : बिहार के औरंगाबाद के जम्होर में लगने वाले कार्तिक पूर्णिमा मेले में पुलिस की बेवजह पिटाई का एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है। वीडियो में युवको का एक समूह दारोगा जी की पिटाई कर रहा है। हालांकि हम वायरल वीडियो की पुष्टि नही कर रहे है। वीडियो में पीटता दिख रहा पुलिसकर्मी दारोगा प्रभु क़ुमार हैं, जो जम्होर थाना में पदस्थापित है। 

बताया गया तीन दिन पहले दारोगा जी की जम्होर के कार्तिक पूर्णिमा मेले में दो पुलिसकर्मियों के साथ ड्यूटी लगी थी। मेले में एक युवती पर फब्ती कसे जाने को लेकर युवकों का दो गुट आपस  में झगड़ा कर रहा था। झगड़े को शांत कराने की दारोगा जी ने कोशिश की। युवक नहीं माने। दारोगा जी ने हल्का बल क्या प्रयोग किया युवको का एक ग्रुप उल्टे दारोगा जी से ही भिड़ गया और उन्हे ही बुरी तरह पीट डाला। बेचारे दारोगा जी को साथी पुलिसकर्मियों के साथ भाग कर जान बचानी पड़ी। 

हालांकि बाद में जम्होर थाना से और पुलिस बल भी आये जिनके द्वारा जिसे देखो, उसे ठोको पीटो के तर्ज पर लोगो की जमके कुटाई कर अपने साथी की पिटाई का गुस्सा भी निकाला गया, पर उसकी तस्वीरे न तो वायरल है और न ही किसी के पास उपलब्ध है। इस मामले में जम्होर पुलिस ने एक प्राथमिकी भी दर्ज की है, जिसमे 34 को आरोपी बनाया गया है। आरोपियों में 14 नामजद और शेष अज्ञात है। पुलिस ने पांच नामजदों को गिरफ्तार भी किया। शेष की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी जारी है।


Find Us on Facebook

Trending News