पुलिस को चकमा देने के लिए खाली रखा था ट्रक, इस जगह छिपा रखी थी शराब से भरे कार्टन

पुलिस को चकमा देने के लिए खाली रखा था ट्रक, इस जगह छिपा रखी थी शराब से भरे कार्टन

BHAGALPUR. पुलिस की नजरों से बचने के लिए शराब तस्कर कई ऐसे तरीके आजमाते हैं, जिसे सुनकर कोई भी हैरान हो जाए। भागलपुर के नवगछिया में ऐसा ही एक मामला सामने आया है. जहां पुलिस ने सूचना के आधार पर एक ट्रक की तलाशी ली, लेकिन चौंकानेवाली बात यह थी कि ट्रक खाली था। पुलिस ने मान लिया कि उन्हें गलत सूचना मिली है, लेकिन फिर जब उस खाली ट्रक की फिर से तलाशी ली गई तो पुलिस वाले भी हैरान रहे गए। तस्करों ने ऐसी जगह शराब से भरे कार्टन छिपा रखा था।

उक्त कार्रवाई नवगछिया और परबता पुलिस ने जाह्नवी चौक के पास संयुक्त रूप से की गई। जिसमेंपुलिस ने शराब के साथ ट्रक ड्राइवर को भी गिरफ्तार किया है. ट्रक से करीब 17 कार्टून विदेशी शराब बरामद किया गया है. देर रात बरामद शराब की बोतलों की गिनती की जा रही थी. पुलिस से जानकारी मिली है कि बरामद शराब में मेक डबल नंबर वन, इंपीरियल ब्लू, रॉयल स्टेज ब्राड की शराब है. छापेमारी अभियान का नेतृत्व परबत्ता थाना अध्यक्ष रामचंद्र यादव और नवगछिया के थाना अध्यक्ष शैलेश कुमार कर रहे थे.

चेचिस में छिपा रखी थी शराब की खेप

जानकारी दी गई है कि पुलिस को गुप्त सूचना मिली थी कि एक ट्रक जो झारखंड से खगड़िया जा रही है उस पर भारी मात्रा में शराब लोड है. पुलिस ने कहा कि जब ट्रक को रोका गया तो ट्रक पूरी तरह से खाली था. उन लोगों को लगा कि किसी ने उन लोगों को गलत सूचना दे दी है लेकिन छानबीन के क्रम में पता चला कि शराब को ट्रक के चेचिस में छुपा कर रखा गया है. जब शराब तस्करों का भांडा फूटा तो ट्रक से एक के बाद एक 17 कार्टन शराब बरामद किया गया. देर रात नवगछिया के एसपी सुशांत कुमार सरोज बरामद शराब का जायजा लेने और गिरफ्तार आरोपी से पूछताछ करने के लिए परवत्ता थाना पहुंचे थे. एसपी ने कहा कि उक्त शराब तस्करी के पीछे में जो भी लोग शामिल है उन्हें भी नहीं छोड़ा जाएगा.

Find Us on Facebook

Trending News