बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

पुलिस की पिटाई से गई युवक की जान, आक्रोशित लोगों ने किया सड़क जाम

पुलिस की पिटाई से गई युवक की जान, आक्रोशित लोगों ने किया सड़क जाम

BHAGALPUR : पुलिस जिला नवगछिया के बिहपुर थाना पुलिस का अमानवीय चेहरा सामने आया है. मामूली सी बात को लेकर एक युवक पुलिस से जरा सा उलझ क्या गया. उसे इसकी कीमत अपनी जान देकर चुकानी पड़ी है. मामला थाना क्षेत्र के मड़वा का है. जहां भागलपुर के बूढ़ानाथ निवासी आशुतोष कुमार की पुलिस ने बेरहमी से पिटाई कर उनकी जान ले ली है. 

इस मामले में मृतक आशुतोष के भाई सूरज पाठक ने बताया कि आशुतोष कुमार सॉफ्टवेयर इंजीनियर था. वह अपनी पत्नी और बच्ची के साथ नवरात्रि में पूजा-पाठ करने के लिए पुश्तैनी घर गया हुआ था. इसी क्रम में बैरियर हटाने को लेकर एक स्थानीय युवक से उनका विवाद हो गया. देखते ही देखते वहां पुलिस पहुंच गई. लेकिन दोनों को समझाने के बजाय पुलिसकर्मियों ने आशुतोष को पीटना शुरू कर दिया. 

बेरहम पुलिस वालों का जब इससे भी मन नहीं भरा तो उन्होंने आशुतोष को थाना के लाकर जमकर पीटा है. इस दौरान आशुतोष लहूलुहान हो गया. गंभीर अवस्था में उसे अस्पताल में भर्ती करवाया गया. लेकिन इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई. 

वहीं दूसरी ओर घटना से आक्रोशित मृतक के परिजनों और अन्य स्थानीय लोगों ने शव को मुख्य सड़क पर रखकर प्रदर्शन करना शुरू कर दिया है. प्रदर्शन कर रहे परिजनों ने आरोपी थानेदार पर सख्त कार्रवाई की मांग की है. 

भागलपुर से अंजनी कुमार कश्यप की रिपोर्ट 

Suggested News