पेट्रोल पम्प के मैनेजर से अपराधियों ने लूटे 13 लाख रुपये, अपराध नियंत्रण में विफल थानाध्यक्ष निलंबित

पेट्रोल पम्प के मैनेजर से अपराधियों ने लूटे 13 लाख रुपये, अपराध नियंत्रण में विफल थानाध्यक्ष निलंबित

MUZAFFARPUR: मुजफ्फरपुर में सोमवार की सुबह अपराधियों ने रिलायंस पेट्रोल पम्प के मेनेजर कृष्णा कुमार से 13 लाख रुपये लूट लिए. घटना करजा थाना क्षेत्र के पताही हवाई अड्डा के समीप की है. मैनेजर ने जब लूट का विरोध किया तो अपराधियों ने उन्हें गोली मारकर घायल कर दिया. इलाज के लिए उन्हें जब अस्पताल ले जाया जा रहा था. इसी दौरान रास्ते में ही उनकी मौत हो गई. पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए एसकेएमसीएच भेज दिया है. पुलिस ने घटनास्थल से दो खोखा बरामद किया है.

घटना के सम्बन्ध में बताया जा रहा है कि मड़वन स्थित शंभू सिंह के पंप के मैनेजर कृष्णा कुमार 13 लाख रुपये लेकर  बैंक में जमा करने जा रहे थे. पताही हवाई अड्डा के निकट पहुंचने पर पहले से पीछा कर रहे दो बाइक पर सवार चार लुटेरों ओवरटेक करते हुए उन्हें धक्का देकर गिरा दिया. कृष्णा कुमार के गिर जाने के अपराधी रुपयों से भरा बैग छिनने लगे. उन्होंने अपराधियों का जमकर विरोध किया. इसी दौरान लुटेरों ने उन्हें गोली मार दिया. गोली लगने से मैनेजर सड़क पर गिर गए. पास के एक दुकानदार ने जब उन्हें उठाने का प्रयास किया तो अपराधियों ने उसे भी फायरिंग कर भगा दिया.

इस मामले को जोनल आइजी नैयर हसनैन खां ने संज्ञान में लिया है. उनके निर्देश पर एसएसपी मनोज कुमार ने अपराध नियंत्रण में असफल रहने वाले करजा थानाध्यक्ष को निलंबित कर दिया है. वहीं सदर थानाध्यक्ष से स्पष्टीकरण मांगा गया है. मामले की जांच के लिए सिटी एसपी नीरज कुमार के नेतृत्व में एसआइटी का गठन किया गया है.

मुजफ्फरपुर से संजीव कुमार की रिपोर्ट 

Find Us on Facebook

Trending News