जनसंपर्क अभियान के तहत पुलिस ने 'जागरूकता' चौपाल का किया आयोजन, महिलाओं ने जताया आक्रोश

जनसंपर्क अभियान के तहत पुलिस ने 'जागरूकता' चौपाल का किया आयोजन, महिलाओं ने जताया आक्रोश

अलीगढ़. तहसील क्षेत्र अधिकारी मनीष कुमार शांडिल्य और कोतवाली खैर प्रभारी के द्वारा नौझील बाजना रोड स्थित सुशील चंद्र मित्तल जनता इंटर कॉलेज में मौजूद स्थानीय जनता के बीच पहुंचकर जागरूकता और जनसंपर्क अभियान के तहत चौपाल का आयोजन किया गया. पुलिस द्वारा लगाई गई चौपाल के दौरान क्षेत्राधिकारी सहित कोतवाली प्रभारी को महिलाओं ने अपने समस्याओं को लेकर घेरा.

उत्तर प्रदेश के जनपद अलीगढ़ के एसएसपी कलानिधि नैथानी के निर्देशन में एक बार फिर जनता के बीच पहुंच कर चौपाल लगाकर जागरूकता और जनसंपर्क अभियान का आयोजन किया गया है. क्षेत्रीय जनता के बीच चौपाल लगाने पहुंचे क्षेत्राधिकारी खैर मनीष कुमार शांडिल्य सहित कोतवाली खैर थाना अध्यक्ष को स्थानीय महिलाओं ने अपनी परेशानियों को लेकर घेरा और पुलिस पर सवालिया निशान लगाते हुए आक्रोश भी जताया.

वहीं वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक, अलीगढ़ कलानिधि नैथानी के निर्देशन में रविवार को जनपद के समस्त क्षेत्राधिकारी/थाना प्रभारी/चौकी प्रभारियों द्वारा अपने-अपने सर्किल/थाना क्षेत्र के गाँव/मौहल्लों में जागरूकता एवं जनसम्पर्क हेतु नए स्थलों पर चौपाल का आयोजन किया गया है. चौपाल में लोगों को वुमन पावर लाइन-1090, डायल-112, कानून, यातायात, साइबर अपराध के बारे में जानकारी देकर जागरूक किया.

वहीं गुण्डे, हिस्ट्रीशीटर, माफियों, अवैध शराब/गाँजा/शस्त्रों की तस्करी करने वालों व अन्य अपराध करने वाले व्यक्तियों की जानकारी प्राप्त कर वैधानिक कार्रवाई के निर्देश दिये. इसके साथ ही चौपाल में प्राप्त शिकायतों को संबंधित शाखाओं को प्रेषित करेंगे. यदि अन्य विभागों से संबंधित प्रार्थना पत्र प्राप्त होंगे तो क्षेत्राधिकारी के माध्यम से संबंधित विभागाध्यक्ष को प्रेषित कर निस्तारण कराया जायेगा.

क्षेत्राधिकारी खैर मनीष कुमार शांडिल्य ने जानकारी देते हुए बताया कि रविवार को लोगों के बीच पहुंचकर चौपाल लगाते हुए जागरूकता और जनसंपर्क अभियान चलाया गया. जनसंपर्क अभियान के तहत महिलाओं को खास तौर पर चौपाल में आमंत्रित किया गया था, जहां महिलाओं को होने वाली समस्याओं को लेकर जागरूक किया गया. वहीं चौपाल में स्थानीय महिलाओं को वुमन पावर लाइन-1090, डायल-112, कानून, यातायात, साइबर अपराध के बारे में जानकारी देकर जागरूक किया गया, जबकि चौपाल में आने वाली समस्याओं का निस्तारण करने के लिए अधिकारियों को दिशा निर्देश दिए गए हैं.

Find Us on Facebook

Trending News