शराब कारोबारियों ने छापेमारी करने गयी पुलिस टीम पर किया हमला, कई पुलिसकर्मी जख्मी

शराब कारोबारियों ने छापेमारी करने गयी पुलिस टीम पर किया हमला, कई पुलिसकर्मी जख्मी

BAGAHA : बगहा पुलिस जिला के रामनगर थाना क्षेत्र में अवैध शराब कारोबारियों ने पुलिस टीम पर हमला बोल दिया. इस दौरान शराब माफिया ने पुलिस वाहन को भी क्षतिग्रस्त कर दिया. पुलिसकर्मियों ने किसी तरह भाग कर अपनी जान बचाई. बताया जा रहा है की मधुबनी गांव में शराब के लिए छापेमारी करने पुलिस टीम गई थी. रामनगर थाना के मधुबनी गांव में शराब के विरूद्ध अभियान में गई पुलिस टीम पर ग्रामीणों ने ईट पत्थर से हमला कर दिया. जिसमें कई पुलिसकर्मी चोटिल हो गए. 

मामले में बताया गया है कि शराब कारोबारियों व असामाजिक तत्वों के द्वारा पुलिस वाहन को भी क्षतिग्रस्त कर दिया गया है. जिसके बाद पुलिस को वाहन को छोड़कर भागना पड़ा. सूचना मिलने पर रामनगर एसडीपीओ अर्जुन लाल घटनास्थल के लिए रवाना हो गए. साथ हीं अन्य थानों को भी इसकी जानकारी दे दी. घटना दोपहर बाद की है. 

स्थानीय थाना के एसआइ नीतेश कुमार, एएसआइ रंजन यादव, सुनील कुमार, जितेन्द्र प्रसाद पुलिस के जवान व महिला सिपाहियों के साथ गांव में शराब के लिए छापेमारी करने पहुंचे. जिसमें सुनियोजित तरीके से ग्रामीणों ने पुलिस टीम पर ईट पत्थर से हमला कर दिया. हमला करने वालों में पुरुषों के साथ महिलाएं भी शामिल थी. जिसके चलते पुलिस कर्मियों को भागना पड़ा. उपद्रवियों ने दो पुलिस के वाहनों को क्षतिग्रस्त कर दिया है. एसडीपीओ अर्जुन लाल ने बताया कि झड़प की सूचना मिली है. समाचार लिखे जाने तक पुलिस कर्मी व अधिकारी सरहटवा गांव के समीप खड़े हैं. गोबर्धना थाना पुलिस व रामनगर थानाध्यक्ष अभिनंदन सिंह भी स्थल पर पहुंच चुके हैं. 

बगहा से माधवेन्द्र पाण्डेय की रिपोर्ट..


 

Find Us on Facebook

Trending News